Move to Jagran APP

SRH vs RCB: 'आज रात आराम से नींद...' एक महीने बाद मिली दूसरी जीत पर खुश दिखे Faf du Plessis, कोहली की तारीफ की

हैदराबाद में खेले गए मैच में आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करने हुए विराट कोहली (51) और रजत पाटीदार (50) के अर्धशतकीय पारी की बदौलत 206 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करते हुए एसआरएच 8 विकेट के नुकसान पर 171 रन ही बना सकी। बेंगलुरु को 35 रन से जीत मिली। आरसीबी को ठीक एक महीने के बाद जीत मिली है।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Published: Fri, 26 Apr 2024 06:00 AM (IST)Updated: Fri, 26 Apr 2024 06:00 AM (IST)
आरसीबी ने एसआरएच को 35 रन से हराया। फोटो- BCCI

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। आईपीएल 2024 के 41वें मैच सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच हुआ है। ठीक एक महीने बाद आरसीबी को इस सीजन अपनी दूसरी जीत नसीब हुई। 25 मार्च को आरसीबी को पहली जीत मिली थी, अब दूसरी जीत 25 अप्रैल को मिली। इस जीत के बाद फाफ डुप्लेसिस ने खुशी जाहिर की।

loksabha election banner

हैदराबाद में खेले गए मैच में आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करने हुए विराट कोहली (51) और रजत पाटीदार (50) के अर्धशतकीय पारी की बदौलत 206 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करते हुए एसआरएच 8 विकेट के नुकसान पर 171 रन ही बना सकी। बेंगलुरु को 35 रन से जीत मिली। यह आरसीबी की दूसरी जीत है। इस जीत के साथ आरसीबी की प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद बची हुई है।

'आज रात आराम से नींद आएगी'

मैच के बाद फाफ डुप्लेसिस ने कहा, पिछले दो मैच में हमने फाइट की थी। करीब जाकर मैच गंवाया। आत्मविश्वास हासिल करने के लिए आपको मैच जीतने की जरूरत है। आज रात आराम से नींद आएगी। आप टीम में आत्मविश्वास की बात नहीं कर सकते, टीम में आत्मविश्वास का दिखावा नहीं कर सकते। केवल एक चीज जो आत्मविश्वास देती है वह प्रदर्शन है।

यह भी पढ़ें- SRH vs RCB: हैदराबाद में आया Rajat Patidar का तूफान, एबी डी विलियर्स का तोड़ा रिकॉर्ड; ऐसा करने वाले बने दूसरे आरसीबी खिलाड़ी

टूर्नामेंट में मुकाबले हो गए हैं कड़े

फाफ ने आगे कहा, टूर्नामेंट कड़ा है, टीमें इतनी मजबूत हैं कि यदि आप 100 प्रतिशत नहीं देते हैं तो आपको नुकसान होगा। अब टीम में और अधिक लोग रन बना रहे हैं। टूर्नामेंट के पहले हाफ में सिर्फ विराट ही रन बना रहे थे। ग्रीन का अब रन बनाना बहुत बड़ी बात होगी। हम आगे के मैचों में बेहतरीन प्रदर्शन करने की कोशिश करेंगे।

यह भी पढ़ें- SRH vs RCB: Virat Kohli के नाम दर्ज हुआ अनोखा रिकॉर्ड, IPL में यह कमाल करने वाले बने इकलौते खिलाड़ी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.