Move to Jagran APP

SRH vs LSG: Sanvir Singh ने ‘स्पाइडर मैन’ की तरह लपका मार्कस स्टोइनिस का अद्भुत कैच; अंपायर के फैसले ने बैटर को किया नाखुश

आईपीएल 2024 के 57वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम लखनऊ के खिलाफ शानदार फील्डिंग करती हुई नजर आ रही है। हैदराबाद की टीम के सनवीर सिंह ने भुवनेश्वर कुमार की गेंद पर मार्कस स्टोइनिस का गजब का कैच लपका। इस दौरान मार्कस 5 गेंद पर केवल 3 रन ही बना सके। सनवीर का कैच देख हर कोई हैरान रह गया।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Published: Wed, 08 May 2024 09:13 PM (IST)Updated: Wed, 08 May 2024 09:13 PM (IST)
Sanvir Singh ने लपका मार्कस स्टोइनिस का गजब का कैच

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) की भिड़ंत आईपीएल 2024 के 57वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) से हो रही है। यह मैच हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जा रहा है। मैच में लखनऊ की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया।

loksabha election banner

यह फैसला लखनऊ टीम के लिए कुछ खास नहीं रहा। लखनऊ की टीम की शुरुआत खराब रही। 13 रन के स्कोर पर ओपनर क्विंटन डिकॉक के रूप में पहला विकेट लखनऊ ने गंवाया।

फिर उसके बाद दूसरा विकेट मार्कस स्टोइनिस के रूप में गिरा। हैदराबाद की टीम की फील्डिंग कमाल की दिखी। हैदराबाद की तरफ से सनवीर सिंह ने शानदार फील्डिंग करते हुए मार्कस स्टोइनिस का गजब का कैच लपका। इस कैच को देख हर कोई हैरान रह गया।

Sanvir Singh ने लपका मार्कस स्टोइनिस का गजब का कैच

दरअसल, लखनऊ सुपर जायंट्स की पारी के पांचवें ओवर में हैदराबाद टीम के सनवीर सिंह ने मार्कस स्टोइनिस का अद्भुत कैच लपका। भुवनेश्वर कुमार के इस ओवर में सनवीर ने शानदार डाइव लगाकर ऑस्ट्रेलिया के बैटर को पवेलियन भेजा।

क्विंटन का रेड्डी ने गजब का कैच लपका और इसके बाद बेहतरीन कैच लेने का सिलसिला जारी रहा, जब सनवीर सिंह ने मार्कस का शानदार कैच लपका। पांचवां ओवर डालने आए भुवनेश्वर की दूसरी गेंद पर मार्कस एक बड़ा शॉट लगाने के चक्कर में सनवीर सिंह को अपना कैच थमा बैठे।

मिड विकेट पर खड़े समीर सिंह ने शानदार डाइव लगाकर जमीन छूने वाली गेंद को पकड़ लिया। सनवीर का ये कैच देखकर हर कोई हैरान रह गया। मार्कस भी खुद हैरान नजर आए और वह अंपायर के इस फैसले से नाखुश दिखे।

यहां देखें VIDEO


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.