Move to Jagran APP

SRH vs LSG: हैदराबाद बनाम लखनऊ मैच का लुत्फ उठाने के लिए नहीं करनी होगी जेब ढीली! ऐसे फ्री में देख सकेंगे लाइव टेलीकास्ट और स्ट्रीमिंग

आईपीएल 2024 के 57वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद की भिड़ंत लखनऊ सुपर जायंट्स के साथ होगी। प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए दोनों ही टीमों के लिए इस मैच में जीत बेहद जरूरी है। सनराइजर्स हैदराबाद और लखनऊ सुपर जायंट्स की भिड़ंत राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम पर होगी। हैदराबाद के इस मैदान पर बल्लेबाजों का एकतरफा राज रहता है।

By Shubham Mishra Edited By: Shubham Mishra Published: Wed, 08 May 2024 07:00 AM (IST)Updated: Wed, 08 May 2024 07:00 AM (IST)
SRH vs LSG Live Streaming: हैदराबाद का सामना लखनऊ के साथ होगा।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। आईपीएल 2024 का रोमांच अपने चरम पर पहुंच चुका है। प्लेऑफ की लड़ाई और भी घातक हो चली है। अंतिम चार का टिकट पाने के लिए बुधवार को राजीव गांधी क्रिकेट स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद की भिड़ंत लखनऊ सुपर जायंट्स के साथ होगी। हैदराबाद और लखनऊ की कहानी इस सीजन लगभग एक जैसी ही रही है। दोनों टीमों ने छह-छह मैचों में जीत का स्वाद चखा है, तो 5 मैचों में हार गले आकर लगी है।

loksabha election banner

IPL 2024 में SRH vs LSG का मैच कब खेला जाएगा?

सनराइजर्स हैदराबाद की भिड़ंत लखनऊ सुपर जायंट्स से आईपीएल 2024 के 57वां मैच 8 मई यानी बुधवार को खेला जाएगा।

IPL 2024 का 57वां मुकाबला कहां खेला जाएगा?

सनराइजर्स हैदराबाद बनाम लखनऊ सुपर जायंट्स (SRH vs LSG) के बीच आईपीएल 2024 का 57वां मैच हैदराबाद के राजीव गांधी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

यह भी पढ़ें- T20 WC 2024 में टीम इंडिया की किस्मत पलटकर रख देंगे ये दो खिलाड़ी! कप्तान रोहित के लिए बनेंगे ट्रंप कार्ड; Ravi Shastri ने की भविष्यवाणी

SRH vs LSG का मैच कितने बजे शुरू होगा?

सनराइजर्स हैदराबाद बनाम लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच आईपीएल 2024 का 54वां मैच शाम 7:30 बजे से शुरू होगा। आधे घंटे पहले टॉस होगा।

SRH vs LSG के मैच का लाइव टेलीकास्ट कहां देखें?

सनराइजर्स हैदराबाद बनाम लखनऊ सुपर जायंट्स का लाइव मैच टीवी पर आप स्टार स्पोर्ट्स चैनल पर देख सकते हैं।

SRH vs LSG के मैच की लाइव स्ट्रीमिंग कहां देख सकते हैं?

सनराइजर्स हैदराबाद बनाम लखनऊ सुपर जायंट्स के मैच की लाइव स्ट्रीमिंग आप जियो सिनेमा ऐप पर मुफ्त में देख सकते हैं। जागरण डॉट कॉम पर आप मैच से संबंधित महत्‍वपूर्ण कवरेज हासिल कर सकते हैं।

कैसी खेलती है हैदराबाद की पिच?

सनराइजर्स हैदराबाद और लखनऊ सुपर जायंट्स की भिड़ंत राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम पर होगी। हैदराबाद के इस मैदान पर बल्लेबाजों का एकतरफा राज रहता है। बल्लेबाजों के लिए मुफीद पिच पर जमकर चौके-छक्कों की बरसात होती है। गेंद बल्ले पर काफी अच्छे से आती है और इस वजह से शॉट मेकिंग काफी आसान रहती है। हालांकि, पिच से स्पिन गेंदबाजों को भी मदद मिलती है।

क्या कहते हैं आंकड़े?

राजीव गांधी क्रिकेट स्टेडियम ने आईपीएल में अब तक कुल 75 मैचों की मेजबानी की है। इसमें से 34 में जीत पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम को नसीब हुई है। वहीं, 41 मैचों में मैदान रनों का पीछा करने वाली टीम ने मारा है। यानी अगर आंकड़ों की माने तो इस मैदान पर चेज करना ज्यादा आसान रहता है। पहली पारी में एवरेज स्कोर 162 का रहता है। भूलिए मत मुंबई इंडियंस के खिलाफ इसी ग्राउंड पर सनराइजर्स हैदराबाद ने स्कोर बोर्ड पर 3 विकेट खोकर 277 रन लगाए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.