Move to Jagran APP

SRH vs CSK: हैदराबाद के खिलाफ बीच मैच में बिगड़ी महेंद्र सिंह धौनी की तबीयत, टैबलेट खाकर खेलना पड़ा मैच

हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले में धौनी खराब सेहत से जूझते नजर आए यूएई की गर्मी में 20 ओवर तक विकेटकीपिंग करने के बाद धौनी को 14वें ओवर में बल्लेबाज के लिए उतरना पड़ा। धौनी ने तेज गति से रन चुराए और उनकी तबीयत बीच मैच में ही बिगड़ गई।

By Viplove KumarEdited By: Published: Sat, 03 Oct 2020 01:20 AM (IST)Updated: Sat, 03 Oct 2020 08:18 AM (IST)
SRH vs CSK: हैदराबाद के खिलाफ बीच मैच में बिगड़ी महेंद्र सिंह धौनी की तबीयत, टैबलेट खाकर खेलना पड़ा मैच
हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले में धौनी की तबीयत बिगड़ी (फोटो ट्विटर पेज CSK)

नई दिल्ली, जेएनएन। इंडियन प्रीमियर लीग में चेन्नई सुपर किंग्स की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। टीम को शुक्रवार को एक और मैच में हार का सामना करना पड़ा। हैदराबाद के खिलाफ चेन्नई की टीम को 7 रन से हार मिली और इस मैच में आखिर तक रहने के बाद भी धौनी टीम को जीत नहीं दिला पाए। मैच के दौरान उनकी तबीयत भी बिगड़ी जिसके बाद फीजियो ने आकर दवाई दी जिसे खाकर धौनी ने मैच खत्म किया।

loksabha election banner

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी को टूर्नामेंट के सबसे फिट खिलाड़ियों में गिना जाता है। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेले गए मुकाबले में धौनी खराब सेहत से जूझते नजर आए यूएई की गर्मी में 20 ओवर तक विकेटकीपिंग करने के बाद धौनी को 14वें ओवर में बल्लेबाज के लिए उतरना पड़ा। धौनी ने तेज गति से रन चुराए और इसका नतीजा यह हुआ की उनकी तबीयत बीच मैच में ही बिगड़ गई।

धौनी की तबीयत बिगड़ी, फीलियो ने दी दवाई

हैदराबाद के खिलाफ खेले जा रहे मुकाबले के 19वें ओवर के दौरान धानी ने तेजी से दौड़ लगाई जिसके बाद उनको सांस लेने में तकलीफ होने लगी। 18.4 गेंद को धौनी ने दो रन के लिए खेला। तेजी से दौड़ लगाकर रन भी पूरी किया लेकिन इसके बाद वह असहज नजर आए। मैदान पर फीजियो आए और उनका माथा छूकर तापमान चेक किया इसके बाद उनको एक गोली खाने को दी। इसे लेने के बाद धौनी ने दोबारा बल्लेबाजी की और मैच को खत्म किया।

चेन्नई के टीम की लगातार तीसरी हार

मुंबई के खिलाफ टूर्नामेंट का पहला मैच जीतने के बाद से चेन्नई की टीम को लगातार तीसरी हार मिली है। पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद की टीम ने शुक्रवार को 5 विकेट पर 165 रन बनाए थे। जवाब में चेन्नई की टीम 5 विकेट के नुकसान पर 157 रन ही बना पाई। चार मैचों में धौनी के टीम की यह तीसरी हार है। इससे पहले राजस्थान और दिल्ली की टीम के खिलाफ भी चेन्नई को हार मिली थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.