Move to Jagran APP

KKR vs RR: 'उतार-चढ़ाव भरी भावनाएं...', Shreyas Iyer ने रोमांचक मैच गंवाने के बाद दिया ऐसा रिएक्‍शन

कोलकाता नाइटराइडर्स को रोमांचक मैच में राजस्‍थान रॉयल्‍स के हाथों आखिरी गेंद पर दो विकेट की शिकस्‍त मिली। केकेआर के कप्‍तान श्रेयस अय्यर ने कहा कि यह कड़वी गोली निगलने वाली बात है और इस मुकाबले में भावनाएं उतार-चढ़ाव भरी रही। अय्यर ने साथ ही कहा कि सोचा नहीं था कि इस तरह की स्थिति में हम पहुंचेंगे और जो हुआ उसे समझा पाना मुश्किल है।

By Abhishek Nigam Edited By: Abhishek Nigam Published: Wed, 17 Apr 2024 12:35 PM (IST)Updated: Wed, 17 Apr 2024 12:35 PM (IST)
KKR vs RR: 'उतार-चढ़ाव भरी भावनाएं...', Shreyas Iyer ने रोमांचक मैच गंवाने के बाद दिया ऐसा रिएक्‍शन
श्रेयस अय्यर ने कहा कि इस हार को समझा पाना मुश्‍किल है

स्‍पोर्ट्स डेस्‍क, नई दिल्‍ली। कोलकाता नाइटराइडर्स को मंगलवार को राजस्‍थान रॉयल्‍स के हाथों रोमांचक मैच में दो विकेट की शिकस्‍त सहनी पड़ी। आईपीएल 2024 के 31वें मैच में शिकस्‍त झेलने के बाद केकेआर के कप्‍तान श्रेयस अय्यर ने कहा कि इस मैच के बारे में कुछ भी समझा पाना मुश्किल है।

loksabha election banner

श्रेयस अय्यर ने कहा कि यह मैच एक कड़वी गोली की तरह है, जिसे निगलना मुश्किल है। उन्‍होंने साथ ही कहा कि इस मैच में अंतिम क्षणों में भावनाओं का उतार-चढ़ाव रहा। केकेआर के कप्‍तान ने स्‍वीकार किया कि उन्‍होंने इतने करीबी मैच की उम्‍मीद नहीं की थी। मगर अब उनकी कोशिश आगे बढ़कर अगले मैच में दमदार वापसी करने की रहेगी।

यह भी पढ़ें: 'मैंने MS Dhoni और Virat Kohli जैसा काम करने की कोशिश की', Jos Buttler ने मैच जिताऊ पारी के बाद किया बड़ा खुलासा

श्रेयस अय्यर ने क्‍या कहा

कड़वी गोली निगलना है। भावनाएं उतार-चढ़ाव भरी थी। सोचा नहीं था कि ऐसी स्थिति में हम पहुंचेंगे। यह मजेदार खेल है। रोवमैन पॉवेल अच्‍छा खेल रहे थे। यह समझाना मुश्किल है कि क्‍या हुआ। इस हार को स्‍वीकार करके आगे बढ़ना होगा। इस पल आप देखते हैं कि अपनी सर्वश्रेष्‍ठ गेंदें डाले क्‍योंकि हल्‍की सी लय भटकी तो गेंद को मैदान के बाहर भेज दिया जाता है। सुकून इस बात का है कि यह हाल टूर्नामेंट की शुरुआत में हुआ, बाद में नहीं।

हमें सोचना होगा और दमदार वापसी करनी होगी। नरेन हमारी टीम के प्रमुख खिलाड़ी हैं। जब भी वो बल्‍लेबाजी करने आए तो दिखाया कि वो बहुत प्रतिभाशाली हैं। हम खुश हैं कि वो हमारी टीम का हिस्‍सा हैं।

वरुण को इसलिए दिया आखिरी ओवर

श्रेयस अय्यर ने बताया कि मैच में आखिरी ओवर वरुण चक्रवर्ती से क्‍यों कराया। उन्‍होंने कहा, ''जोस बटलर गेंद पर अच्‍छी तरह प्रहार कर रहे थे। मुझे लगा कि गति कम कर देना सही होगा और इसलिए वरुण चक्रवर्ती को आखिरी ओवर की जिम्‍मेदारी सौंपी। बटलर ने शानदार बैटिंग की। हम इस मैच को जाने देंगे क्‍योंकि यह मुश्किल मैच था। जरूरी है कि हम अपनी गलतियों से सीखें और दमदार वापसी करें।''

यह भी पढ़ें: जब स्टेडियम में भावुक हो गए 'किंग खान', मैच के दौरान Shah Rukh Khan का दिखा का अलग अवतार; यूजर्स बोले- मालिक हो तो ऐसा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.