Move to Jagran APP

IPL फाइनल जीतने के बाद MS Dhoni ने होटल में बिछाया चादर, मनाया इस खिलाड़ी का जन्मदिन

शार्दुल के चेन्नई की टीम द्वारा बर्थ डे केक काटते हुए वीडियो सामने आया है। शार्दुल केक काटने पर लगे तो धौनी ने उनको आगे झुकने का इशारा किया इसके बाद बाकी साथियों ने उनके उपर जूस कोल्ड काफी उढेल दिया।

By Viplove KumarEdited By: Published: Sat, 16 Oct 2021 04:21 PM (IST)Updated: Sat, 16 Oct 2021 04:49 PM (IST)
IPL फाइनल जीतने के बाद MS Dhoni ने होटल में बिछाया चादर, मनाया इस खिलाड़ी का जन्मदिन
शार्दुल ठाकुर के जन्मदिन पर महेद्र सिंह धौनी (फोटो इंस्टाग्राम वीडियो)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग की नई चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स ने दो सीजन चले मुंबई इंडियंस के राज को खत्म कर दिया। फाइनल में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम के खिलाफ शानदार जीत के साथ ट्राफी पर कब्जा जमाया। यह चौथी बार है जब महेंद्र सिंह धौनी की कप्तानी वाली इस टीम ने ट्राफी को अपने नाम किया। इस मैच में टर्निंग प्वाइंट रहा शार्दुल ठाकुर का वो ओवर जिसमें उन्होंने दो विकेट चटकाए। फाइनल जीतने के बाद तारीख बदली और बर्थडे ब्वाय का जन्मदिन पूरी टीम ने धमाकेदार अंदाज में मनाया।

loksabha election banner

शार्दुल के चेन्नई की टीम द्वारा बर्थ डे केक काटते हुए वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में कप्तान धौनी के साथ सभी खिलाड़ी अपने ही अंदाज में जन्मदिन को सेलिब्रेट करते नजर आ रहे हैं। आइपीएल ट्राफी पर कब्जा जमाने के बाद टीम ने अपने चिर परिचित अंदाज में ही शार्दुल को जन्मदिन का बधाई दी। उनके साथ केक काटा और इस दिन के बेहद खास बनाते हुए हमेशा के लिए यादगार बनाया।

View this post on Instagram

A post shared by Chennai Super Kings (@chennaiipl)

वीडियो में कप्तान धौनी बड़े ही आराम से जमीन पर पहले साथी खिलाड़ी के साथ चादर बिछाते नजर आ रहे हैं। ऐसा इसलिए किया गया क्योंकि जन्मदिन का केक काटने के वक्त जो कुछ भी होने वाला था उसकी प्लानिंग धौनी ने ही की थी। फर्श गंदा ना हो इसकी वजह मास्टर माइंड माही ने चादर बिछाया। शार्दुल केक काटने पर लगे तो धौनी ने उनको आगे झुकने का इशारा किया इसके बाद बाकी साथियों ने उनके उपर जूस, कोल्ड काफी उढेल दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.