Move to Jagran APP

RR vs KXIP Playing 11 Prediction :केएल राहुल को टक्कर देने राजस्थान की तरफ से उतरेगा तूफानी ओपनर, कैसा होगा प्लेइंग इलेवन

किंग्स इलेवन पंजाब और राजस्थान रॉयल्स का मुकाबला शारजाह में शाम साढे सात बजे से होगा। राजस्थान की टीम में विस्फोटक बल्लेबाज जोस बटलर की वापसी तय है। इंग्लैंड से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज खेलकर लौटे बटलर पंजाब के खिलाफ उतरने की बात भी कह चुके हैं।

By Viplove KumarEdited By: Published: Sun, 27 Sep 2020 01:28 PM (IST)Updated: Sun, 27 Sep 2020 03:47 PM (IST)
RR vs KXIP Playing 11 Prediction :केएल राहुल को टक्कर देने राजस्थान की तरफ से उतरेगा तूफानी ओपनर, कैसा होगा प्लेइंग इलेवन
राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज जोस बटलर (फाइल फोटो)

नई दिल्ली, जेएनएन। इंडियन प्रीमियर लीग के 9वें मुकाबले में आज शाम दो बेहतरीन टीमें आमने-सामने होंगी। किंग्स इलेवन पंजाब और राजस्थान रॉयल्स का मुकाबला शारजाह में भारतीय समय के मुताबिक शाम साढे सात बजे से होगा। राजस्थान की टीम में विस्फोटक बल्लेबाज जोस बटलर की वापसी तय है। इंग्लैंड से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज खेलकर लौटे बटलर पंजाब के खिलाफ उतरने की बात भी कह चुके हैं। पंजाब के कप्तान और विस्फोटक पारी खेलने वाले केएल राहुल को टक्कर देने यह बल्लेबाज तैयार है।

prime article banner

किंग्स की टीम अच्छी लय में हैं और राजस्थान के खिलाफ एक अहम बदलाव के साथ उतर सकती है। दो मैचों में बाहर बैठे क्रिस गेल की वापसी प्लेइंग में हो सकती है। निकोलस पूरन को बाहर बिठाकर उनको टीम में जगह दी जा सकती है। राजस्थान की टीम में भी एक ही बदलाव की गुंजाइश है। डेविड मिलर की जगह टीम में बटलर को खिलाया जा सकता है। (IPL 2020 की पूरी कवरेज)

पंजाब की टीम काफी मजबूत

ओपनिंग में राहुल और गेल की जोड़ी अगर उतरेगी तो रन गति और तेज हो सकती है। मिडिल आर्डर में मयंक अग्रवाल, करुण नायर और ग्लेन मैक्सवेल भी बड़े शॉट खेलने में माहिर है। मोहम्मद शमी, शेल्डन कॉटरेल और जिमी नीशम तेज गेंदबाजी की कमान संभालेंगे तो मुरुगन अश्विन स्पिनर में राजस्थान के लिए मुश्किल बन सकते हैं। (KXIP VS RR IPL Live Streaming Online: कब-कहां और कैसे देख सकेंगे राजस्थान-पंजाब मैच की लाइव स्ट्रीमिंग व टेलिकास्ट)

राजस्थान की दमदार शुरुआत

चेन्नई के खिलाफ संजू सैमसन और कप्तान स्टीव स्मिथ ने दमदार पारी खेली थी। यशस्वी जायसवाल के साथ बटलर के ओपनिंग में आने से टीम को मजबूती मिलेगी। मिडिल आर्डर में सैमसन, स्मिथ के साथ रोबिन उथप्पा, रियान पराग से अच्छी पारी की उम्मीद रहेगी। गेंदबाजी में जोफ्रा आर्चर, जयदेव उनादकट के पास खासा अनुभव है तो श्रेयस गोपाल की फिरकी पंजाब को मुश्किल में डालने का माद्दा रखते हैं।

राजस्थान रॉयल्स का संभावित प्लेइंग इलेवन

जोस बटलर, यशस्वी जायसवाल, स्टीव स्मिथ (कप्तान), संजू सैमसन (विकेटकीपर), रोबिन उथप्पा, रियान पराग, राहुल तेवतिया, टॉम कुर्रन, श्रेयस गोपाल, जोफ्रा आर्चर, जयदेव उनादकट

किंग्स इलेवन का संभावित प्लेइंग इलेवन

केएल राहुल (कप्तान, विकेटकीपर), क्रिस गेल या निकोलस पूरन, मयंक अग्रवाल, करुण नायर, ग्लेन मैक्सवेल, सरफराज खान, जिमी नीशम, शेल्डन कॉटरेल, रवि विशनोई, मोहम्मद शमी, मुरुगन अश्विन 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK