Move to Jagran APP

KKR में जल्द शामिल होगा उनका प्रमुख हथियार, मां की बीमारी के चलते IPL से लिया था ब्रेक; सोशल मीडिया पर दी वापसी की जानकारी

रहमानुल्लाह गुरबाज ने साल 2023 में केकेआर के लिए उम्दा प्रदर्शन किया था। उन्होंने 11 मैच के कुछ अर्धशतकों के साथ 227 रन बनाए थे। इस सीजन फिल सॉल्ट और सुनील नारायण के शानदार प्रदर्शन के चलते उन्हें मौका नहीं मिला है। फिल सॉल्ट के इंग्लैंड लौटने की संभावनाओं के चलते गुरबाज को केकेआर के लिए खेलने का मौका मिल सकता है।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Published: Tue, 07 May 2024 04:49 PM (IST)Updated: Tue, 07 May 2024 04:49 PM (IST)
रहमानुल्लाह गुरबाज ने आईपीएल वापसी की दी जानकारी। फाइल फोटो

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। अफगानिस्तान के विकेटकीपर-बल्लेबाज रहमानुल्लाह गुरबाज ने खुलासा किया कि वह जल्द ही केकेआर फ्रेंचाइजी से जुड़ेंगे। साथ ही आईपीएल के बचे हुए मैचों में केकेआर का हिस्सा होंगे। उन्होंने अपनी मां की खराब तबीयत के कारण कुछ समय के लिए क्रिकेट से ब्रेक लिया था। गुरबाज ने बताया कि अब उनकी मां की सेहत में सुधार हुआ है। गुरबाज ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इसकी जानकारी दी।

loksabha election banner

गौरतलब हो कि रहमानुल्लाह गुरबाज ने साल 2023 में केकेआर के लिए उम्दा प्रदर्शन किया था। उन्होंने 11 मैच के कुछ अर्धशतकों के साथ 227 रन बनाए थे। इस सीजन फिल सॉल्ट और सुनील नारायण के शानदार प्रदर्शन के चलते उन्हें मौका नहीं मिला है। हालांकि, सॉल्ट के इंग्लैंड लौटने की संभावनाओं के चलते गुरबाज को केकेआर के लिए खेलने का मौका मिल सकता है।

यह भी पढे़ं- बांग्लादेश के खिलाफ Harmanpreet Kaur ने रचा इतिहास, ऐसा करने वाली बनीं दूसरी भारतीय तो दुनिया की पांचवीं महिला खिलाड़ी

मां की बीमारी के चलते लिया था ब्रेक

रहमानुल्लाह गुरबाज ने एक्स हैंडल पर लिखा, अपनी मां की बीमारी के कारण आईपीएल से थोड़े समय के ब्रेक के बाद मैं जल्द ही अपने केकेआर परिवार में शामिल हो जाऊंगा। सभी के शुभ संदेशों और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद। अल्लाह की मेहबानी से अब मां ठीक हैं और बेहतर महसूस कर रही हैं।

प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर है केकेआर

बता दें कि केकेआर ने इस सीजन कमाल का प्रदर्शन किया है। अभी तक खेले गए 11 मैच में 8 जीत और तीन हार के साथ, 16 अंक लेकर प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर है। इकाना स्टेडियम में लखनऊ को 98 रन से मात देकर प्लेऑफ के लिए अपनी दावेदारी और मौजूद कर ली है।

यह भी पढ़ें- Video: T20 World Cup के लिए खास अंदाज में युगांडा की टीम का हुआ एलान, 43 साल के इस खिलाड़ी को मिली जगह


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.