Move to Jagran APP

PBKS vs RCB Weather Report: बारिश करेगी मैच का मजा किरकिरा, जानिए कैसा रहेगा धर्मशाला का मौसम

आईपीएल 2024 के 58वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की भिड़ंत पंजाब किंग्स के साथ होगी। पंजाब किंग्स ने मौजूदा सीजन में अब तक 11 मैच खेले जिसमें 4 मैचों में जीत जबकि 7 मैच में हार का सामना किया है। वहीं आरसीबी ने अब तक 7 मैचों में हार झेली लेकिन लगातार पिछले तीन मैच में जीत की हैट्रिक लगाई।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Published: Thu, 09 May 2024 07:30 AM (IST)Updated: Thu, 09 May 2024 07:30 AM (IST)
PBKS vs RCB Weather Report: कैसा रहेगा धर्मशाला का मौसम?

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। आईपीएल 2024 का 58वां मैच पंजाब किंग्स और आरसीबी के बीच 9 मई को धर्मशाला के हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा। आरसीबी की टीम और पंजाब किंग्स की टीम आईपीएल 2024 की अंक तालिका में निचले पायदान पर हैं।

loksabha election banner

दोनों ही टीमों के पास प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए ये मैच जीतना जरूरी होगा। आरसीबी ने पिछले 3 मैच में लगातार जीत हासिल की और वह अभी अच्छे फॉर्म में है। वहीं, पंजाब किंग्स की टीम को अपने पिछले मैच में सीएसके से हार का सामना करना पड़ा था। ऐसे में जानते हैं धर्मशाला के मौसम के बारे में।

PBKS vs RCB Weather Report: कैसा रहेगा धर्मशाला का मौसम?

धर्मशाला का मौसम ठंडा रहता है और वहां चिलचिलाती गर्मी में प्लेयर्स को मुकाबले नहीं खेलने पड़ते। मौसम ठंडा रहता है, लेकिन गुरुवार को थोड़ी बहुत बारिश की संभावना है। धर्मशाला में तापमान 19 से 27 डिग्री के बीच में रह सकता है।

यह भी पढ़ें: SRH vs LSG: हेड-अभिषेक ने मचाया बल्ले से हाहाकार, खेल नहीं लखनऊ के बॉलर्स संग हुआ खिलवाड़; तबाह हुई IPL की रिकॉर्ड बुक

PBKS vs RCB Pitch: कैसा खेलेगी धर्मशाला की पिच?

पंजाब किंग्स और आरसीबी (PBKS vs RCB) के बीच खेले जाने वाले मुकाबले की पिच रिपोर्ट की बात करें तो बता दें कि धर्मयशाला की पिच पर बल्ले और गेंद दोनों से ही अच्छा प्रदर्शन देखने को मिलता है। गेंद को उछाल मिलता है और बल्लेबाज भी रन बनाते हुए महफिल लूटते हुए नजर आते हैं। जैसे-जैसे मैच शुरू होता है तो तेज गेंदबाजों को फायदा मिलता है, लेकिन कोई बैटर अगर एक बार पिच पर जम जाए तो बल्लेबाजों को खूब फायदा मिलता है।

PBKS vs RCB Head-to-Head Record: पंजाब बनाम आरसीबी के बीच हेड-टू-हेड रिकॉर्ड

आरसीबी और पंजाब किंग्स के बीच हेड-टू-हेड रिकॉर्ड की तो दोनों के बीच कुल 32 बार टक्कर हो चुकी है, जिसमें 15 मैच आरसीबी ने अपने नाम किए, जबकि 17 मैच में पंजाब किंग्स को जीत मिली। आरसीबी का पंजाब किंग्स के खिलाफ 226 रन टोटल रहा, जबकि पंजाब किंग्स का आरसीबी के खिलाफ 232 रन सबसे बड़ा टोटल रहा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.