Move to Jagran APP

PBKS vs RCB Live Streaming: कब, कहां और कैसे फ्री में देख सकेंगे पंजाब बनाम आरसीबी मैच का लाइव टेलीकास्ट और स्ट्रीमिंग

जीत की हैट्रिक लगा चुकी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम अगले मुकाबले में पंजाब किंग्स से भिड़ेगी। आरसीबी ने आखिरी मैच में गुजरात टाइटंस को 4 विकेट से पटखनी दी थी। वहीं पंजाब को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 28 रन से हार का सामना करना पड़ा था। आईपीएल इतिहास में पंजाब किंग्स और आरसीबी की भिड़ंत कुल 32 बार हुई है।

By Shubham Mishra Edited By: Shubham Mishra Published: Thu, 09 May 2024 06:00 AM (IST)Updated: Thu, 09 May 2024 06:00 AM (IST)
PBKS vs RCB: पंजाब की भिड़ंत आरसीबी के साथ होगी।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। आईपीएल 2024 के 58वें मैच में पंजाब किंग्स की भिड़ंत रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के साथ होगी। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला धर्मशाला के हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा। आरसीबी जीत की हैट्रिक लगा चुकी है और टीम की प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें कायम हैं। दूसरी ओर, पंजाब किंग्स को लास्ट मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों 28 रन से हार का सामना करना पड़ा था।

loksabha election banner

IPL 2024 में PBKS vs RCB का मैच कब खेला जाएगा?

पंजाब किंग्स की भिड़ंत रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से आईपीएल 2024 के 58वां मैच 9 मई यानी गुरुवार को खेला जाएगा।

IPL 2024 का 58वां मुकाबला कहां खेला जाएगा?

पंजाब किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ( PBKS vs RCB) के बीच आईपीएल 2024 का 58वां मैच धर्मशाला के हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा।

यह भी पढ़ें- DC Playoffs Scenario: राजस्थान पर मिली जीत से दिल्ली कैपिटल्स के लिए खुले प्लेऑफ के दरवाजे, जानिए कैसे मिल सकता है अंतिम चार का टिकट

PBKS vs RCB का मैच कितने बजे शुरू होगा?

पंजाब किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच आईपीएल 2024 का 58वां मैच शाम 7:30 बजे से शुरू होगा। आधे घंटे पहले टॉस होगा।

PBKS vs RCB के मैच का लाइव टेलीकास्ट कहां देखें?

पंजाब किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का लाइव मैच टीवी पर आप स्टार स्पोर्ट्स चैनल पर देख सकते हैं।

PBKS vs RCB के मैच की लाइव स्ट्रीमिंग कहां देख सकते हैं?

पंजाब किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के मैच की लाइव स्ट्रीमिंग आप जियो सिनेमा ऐप पर मुफ्त में देख सकते हैं। जागरण डॉट कॉम पर आप मैच से संबंधित महत्‍वपूर्ण कवरेज हासिल कर सकते हैं।

आरसीबी पर भारी पड़ी है पंजाब

आईपीएल इतिहास में पंजाब किंग्स और आरसीबी की भिड़ंत कुल 32 बार हुई है। इसमें से 15 मैचों में मैदान रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने मारा है, तो 17 मैचों में जीत पंजाब के हाथ लगी है। आरसीबी ने पिछले तीन मैचों में लगातार जीत का स्वाद चखा है। पंजाब ने इस सीजन खेले 11 मैचों में से 4 में जीत दर्ज की है, जबकि 7 मैचों में टीम को हार झेलनी पड़ी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.