Move to Jagran APP

PBKS vs CSK: 'Dhoni तेरा बाप...' माही को शून्य पर आउट करने पर भड़के फैंस, सोशल मीडिया पर Harshal Patel के साथ किया दुर्व्यवहार

धोनी को आउट करने के बाद हर्षल पटेल को सोशल मीडिया पर खूब अपशब्द सुनने को मिले। हर्षल पटेल की इंस्टाग्राम पोस्ट पर सीएसके के फैंस ने नफरत भरी टिप्पणी की। हर्षल पटेल को फैंस के गुस्से का सामना करना पड़ा। एक फैंस ने आलोचना की हदें पार करते हुए कहा कि धोनी तेरा बाप है। हालांकि कुछ फैंस ने हर्षल पटेल का समर्थन भी किया।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Published: Sun, 05 May 2024 07:24 PM (IST)Updated: Sun, 05 May 2024 07:24 PM (IST)
हर्षल पटेल को सोशल मीडिया पर सीएसके फैंस ने घेरा। फोटो- BCCI

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। आईपीएल 2024 के 53वें मैच में पंजाब किंग्स और चेन्नई सुपर किंग्स आमने-सामने हुए। पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स ने 20 ओवर में 167 रन बनाए। हर्षल पटेल ने एमएस धोनी को गोल्डन डक पर आउट किया। इसके बाद सीएसके के फैंस ने उन्हें सोशल मीडिया पर घेर लिया।

loksabha election banner

धर्मशाला के हिमाचर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में पहले बल्लेबाजी करने के लिए बुलाए जाने के बाद सीएसके 18.4 ओवर में 150 रन बनाकर 7 विकेट खो चुकी थी। 9वें विकेट के रूप में एमएस धोनी क्रीज पर आए। एमएस धोनी पहली ही गेंद पर क्लीन बोल्ड हो गए। हर्षल पटेल की चतुराई भरी धीमी गेंद पर धोनी गच्चा खा गए।

आलोचकों के निशाने पर आए हर्षल पटेल

धोनी को आउट करने के बाद हर्षल पटेल को सोशल मीडिया पर खूब अपशब्द सुनने को मिले। हर्षल पटेल की इंस्टाग्राम पोस्ट पर सीएसके के फैंस ने नफरत भरी टिप्पणी की। हर्षल पटेल को फैंस के गुस्से का सामना करना पड़ा। एक फैंस ने आलोचना की हदें पार करते हुए कहा कि, 'धोनी तेरा बाप है।' हालांकि, कुछ फैंस ने उनका समर्थन भी किया। एक ने ट्रोलर को जवाब देते हुए लिखा कि अपने ही देश के खिलाड़ी को गाली दे रहे हो।

यह भी पढ़ें- 'वह भाग्यशाली कि वो टी20 वर्ल्ड कप...' वीरेंद्र सहवाग ने इस रिजर्व खिलाड़ी को बताया लकी, दी टीम में जगह बनाने की खास सलाह

जडेजा का ऑलराउंड प्रदर्शन

बात करें मैच की तो पंजाब किंग्स के गेंदबाजों ने चेन्नई सुपर किंग्स को बड़ा स्कोर नहीं बनाने दिया। सीएसके की तरफ से रविंद्र जडेजा ने 43 रन बनाए। इसके बाद 168 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए पंजाब किंग्स 20 ओवर में 139 रन ही बना सकी। जडेजा ने 3 विकेट चटकाए। प्रभसिमरन ने सर्वाधिक 30 रन बनाए।

यह भी पढ़ें- PBKS vs CSK: हर्षल ने MS Dhoni का डंडा उखाड़ मचाई हलचल, माही के गोल्डन डक होते ही फैंस का टूटा दिल- VIDEO


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.