Move to Jagran APP

PBKS vs CSK Dream 11 Prediction: ये ग्यारह खिलाड़ी पलटेंगे ड्रीम-11 में आपकी किस्मत! इस धाकड़ बल्लेबाज को कप्तान बनाना होगा सही

आईपीएल 2024 के 53वें मैच में पंजाब किंग्स की भिड़ंत चेन्नई सुपर किंग्स के साथ होगी। सीएसके को आखिरी मैच में पंजाब के ही हाथों हार झेलनी पड़ी थी। पंजाब के बल्लेबाजों ने सीएसके के खिलाफ बेहतरीन प्रदर्शन किया था। जॉनी बेयरस्टो ने 46 रन की धांसू पारी खेली थी जबकि रिले रोसौव ने भी 23 गेंदों पर 43 रन कूटे थे।

By Shubham Mishra Edited By: Shubham Mishra Published: Sun, 05 May 2024 08:00 AM (IST)Updated: Sun, 05 May 2024 08:00 AM (IST)
PBKS vs CSK Dream 11: पंजाब किंग्स का सामना चेन्नई सुपर किंग्स के साथ होगा।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। आईपीएल 2024 के 53वें मैच में पंजाब किंग्स का आमना-सामना चेन्नई सुपर किंग्स के साथ होगा। पिछले मैच में पंजाब के किंग्स सीएसके पर भारी पड़े थे और टीम ने चेन्नई को घर में घुसकर 7 विकेट से मात दी थी। रुतुराज गायकवाड़ की कप्तानी में चेन्नई धर्मशाला में पिछली हार का हिसाब चुकता करने के इरादे से मैदान पर उतरेगी। आइए आपको उन ग्यारह खिलाड़ियों के नाम बताते हैं, जो ड्रीम-11 में इस मुकाबले में आपकी किस्मत रातोंरात पलट सकते हैं।

loksabha election banner

कौन रहेगा बेस्ट विकेटकीपर ?

विकटकीपर के तौर पर जॉनी बेयरस्टो सबसे बढ़िया विकल्प होंगे। बेयरस्टो जबरदस्त फॉर्म में लौट चुके हैं। केकेआर के खिलाफ शतकीय पारी खेलने के बाद लास्ट गेम में भी बेयरस्टो का बल्ला खूब चला था। चेन्नई के खिलाफ ही खेलते हुए बेयरस्टो ने 30 गेंदों पर 46 रन की धांसू पारी खेली थी।

इन बल्लेबाजों पर खेलना होगा दांव

बल्लेबाजी में शशांक सिंह, शिवम दुबे, रुतुराज गायकवाड़ और प्रभसिमरन सिंह आपकी टीम में जरुर होने चाहिए। गायकवाड़ का बल्ला खूब रन उगल रहा है। पिछले मैच में पंजाब किंग्स के खिलाफ खेलते हुए सीएसके के कप्तान ने 62 रन ठोके थे। वहीं, शशांक ने इस सीजन लगातार एक के बाद एक अच्छी पारी खेली है। शिवम दुबे इस मुकाबले में आपके लिए ट्रंप कार्ड साबित हो सकते हैं।

यह भी पढ़ें- IPL 2024: 'वह मेरे पिता के समान...' CSK के इस गेंदबाज का बड़ा बयान, कहा- MS Dhoni रखते हैं पूरा ध्यान

दो ऑलराउंडर देंगे ढेरों प्वाइंट्स

सैम करन और रविंद्र जडेजा यह दो ऑलराउंडर आपको भर-भरकर प्वाइंट्स दे सकते हैं। करन बल्ले और गेंद दोनों से धमाल मचा सकते हैं। ग्रैंड लीग में कप्तान के तौर पर सैम करन बेहतरीन विकल्प भी हो सकते हैं। जडेजा सीएसके की तरफ से नंबर चार पर खेल रहे हैं और चार ओवर गेंदबाजी भी करेंगे।

ये गेंदबाज कराएंगे मौज

गेंदबाजी में अर्शदीप सिंह, हरप्रीत बर्रार, रिचर्ड ग्लीसन और मथीशा पथिराना सबसे अच्छी च्वाइंस होंगे। हरप्रीत ने पिछले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेलते हुए 4 ओवर में सिर्फ 17 रन खर्च करते हुए दो विकेट झटके थे। वहीं, पथिराना की हालिया फॉर्म कमाल की रही है।

PBKS vs CSK Dream 11 Team

विकेटकीपर - जॉनी बेयरस्टो (उपकप्तान)

बल्लेबाज- रुतुराज गायकवाड़ (कप्तान), शिवम दुबे, शशांक सिंह, प्रभसिमरन सिंह

ऑलराउंडर - सैम करन, रविंद्र जडेजा

गेंदबाज - अर्शदीप सिंह, हरप्रीत बर्रार, रिचर्ड ग्लीसन, मथीशा पथिराना


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.