Move to Jagran APP

KKR टीम के तूफानी गेंदबाज ने किया सगाई का ऐलान, खूबसूरत गर्लफ्रेंड को पहनाई इंगेजमेंट रिंग

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की टीम में ऑस्ट्रेलियाई टीम के धाकड़ तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने अपनी गर्लफ्रेंड बोस्टन के साथ सगाई कर ली है।

By Vikash GaurEdited By: Published: Wed, 05 Feb 2020 03:28 PM (IST)Updated: Wed, 05 Feb 2020 04:25 PM (IST)
KKR टीम के तूफानी गेंदबाज ने किया सगाई का ऐलान, खूबसूरत गर्लफ्रेंड को पहनाई इंगेजमेंट रिंग
KKR टीम के तूफानी गेंदबाज ने किया सगाई का ऐलान, खूबसूरत गर्लफ्रेंड को पहनाई इंगेजमेंट रिंग

नई दिल्ली, जेएनएन। कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की टीम में एक ऑस्ट्रेलियाई टीम के धाकड़ तेज गेंदबाज को मोटी रकम में इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के अगले सीजन के लिए खरीदा है। केकेआर ने कंगारू गेंदबाज पैट कमिंस को आइपीएल 2020 के लिए अपनी टीम के साथ जोड़ा है। आइपीएल खेलने से पहले पैट कमिंस ने अपनी सगाई का ऐलान किया है। पैट कमिंस ने अपनी गर्लफ्रेंड बेकी बोस्टन (Becky Boston) के साथ सगाई कर ली है।

loksabha election banner

साल 2020 की शुरुआत पैट कमिंस ने बड़े ही खूबसूरत तरीके से की है। जनवरी में उनको टेस्ट क्रिकेटर ऑफ द ईयर का खिताब आइसीसी ने दिया था, जबकि वर्ल्ड नंबर वन टेस्ट गेंदबाज पैट कमिंस ने फरवरी की शुरुआत में अपनी लंबे समय तक गर्लफ्रेंड रह चुकीं बेकी बोस्टन के साथ सगाई की है। इंस्टाग्राम पर पैट कमिंस ने खुद अपनी सगाई का ऐलान किया है और बोस्ट की एक खूबसूरत तस्वीर भी शेयर की है।

 

View this post on Instagram

💍 😁😁❤️❤️

A post shared by Pat Cummins (@patcummins30) on

पैट कमिंस ने अपनी मंगेतर की इंगेजमेंट रिंग के साथ तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है, जिसके कैप्शन में उन्होंने इंगेजमेंट वाला इमोजी लगाया है। इमोजी की सीरीज के जरिए पैट कमिंस ने अपनी भावनाओं को शेयर किया है। बता दें कि साल 2019 में पैट कमिंस ने 13 मैचों में 59 शिकार किए थे। उनके बाद दूसरे नंबर पर नाथन ल्योन थे जिन्होंने 45 विकेट अपने नाम किए थे।

साल 2019 पैट कमिंस के लिए शानदार रहा है। पिछले साल वे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज थे। वर्ल्ड कप 2019 में भले ही ऑस्ट्रेलियाई टीम सेमीफाइनल में हार गई हो, लेकिन उसके बाद एशेज सीरीज, पाकिस्तान के खिलाफ और न्यूजीलैंड के खिलाफ कहर बरपाया था। पैट कमिंस ने खुद को टीम का सबसे महत्वपूर्ण अंग बनाया था। ऐसे में पिछले साल उनको सबसे प्रभावी टेस्ट खिलाड़ी कहने में कोई हर्ज नहीं होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.