Move to Jagran APP

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा दूसरे मैच में भी रह सकते हैं टीम से बाहर, आया बड़ा अपडेट

IPL 2020 मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा लगातार दूसरे मैच में टीम से बाहर रहने के लिए मजबूर हैं क्योंकि उनको चोट लगी है। ऐसे में न तो खुद कप्तान और न ही टीम मैनेजमेंट आने वाले मैचों से पहले उनको लेकर रिस्क लेना चाहेगा।

By Vikash GaurEdited By: Published: Sun, 25 Oct 2020 04:38 PM (IST)Updated: Sun, 25 Oct 2020 04:38 PM (IST)
मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा दूसरे मैच में भी रह सकते हैं टीम से बाहर, आया बड़ा अपडेट
रोहित शर्मा को चोट लगी है (एएनआइ फोटो)

अबू धाबी, एएनआइ। मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा इस समय हैमस्ट्रिंग इंजरी से जूझ रहे हैं। पिछले रविवार को दुबई में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ खेले गेए मैच में उनको चोट लगी थी। इसके बाद वे एक मुकाबले में नहीं उतरे थे। हालांकि, उस मैच में टीम को जीत मिली, लेकिन अब सामने आ रहा है कि रोहित शर्मा राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ रविवार 25 अक्टूबर को खेले जाने वाले मुकाबले में नहीं खेल पाएंगे।

loksabha election banner

यह पता चला है कि टीम मैनेजमेंट नियमित कप्तान रोहित शर्मा की वापसी के लिए बुधवार को अबू धाबी में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ अगले मैच में देख रहा है, जिसका मतलब चोट के दिन से 10 दिन का ब्रेक होगा। आइपीएल 2020 के आने वाले अहम मैचों के साथ-साथ भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआइ की निगाहें ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर हैं। ऐसे में कोई भी नहीं चाहेगा कि रोहित शर्मा बिना 100 फीसदी फिट हुए मैदान पर उतरें।

ऑस्ट्रेलिया दौरे की वजह से रोहित शर्मा का चोट प्रबंधन अधिक महत्वपूर्ण है, क्योंकि वह अब राष्ट्रीय टीम के लिए सभी प्रारूपों में एक अभिन्न हिस्सा हैं। इससे पहले काफ इंजरी की वजह से रोहित शर्मा साल की शुरुआत में न्यूजीलैंड दौरे से लौटे थे। पांचवें टी20 इंटरनेशनल मैच में उनको चोट लगी थी, जिसकी वजह से वह वनडे और टेस्ट सीरीज नहीं खेल पाए थे। उन दोनों ही सीरीजों में भारतीय टीम को हार झेलनी पड़ी थी।

मुंबई इंडियंस ने 23 अक्टूबर को खेले गए मैच के बाद बताया था कि रोहित शर्मा को लेफ्ट लेग हैमस्ट्रिंग हैं, लेकिन वे इससे उबर रहे हैं। फ्रेंचाइजी ने बताया था कि बीसीसीआइ की टीम से बात करने के बाद वे रोहित शर्मा की उपस्थिति पर विचार करेंगे, जिसको एक दिन हो गया है, लेकिन अब सामने आया है कि वे राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैदान पर नहीं उतरेंगे। ऐसे में एक बार फिर से किरोन पोलार्ड को टीम की कप्तानी करते देखा जा सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.