Move to Jagran APP

MS Dhoni की वापसी की तैयारी की घोषणा, 2 मार्च से जुड़ेंगे अपनी IPL टीम के साथ

MS Dhoni Comeback महेंद्र सिंह धौनी आइपीएल 2020 के जरिए भारतीय टीम में लौटने की कोशिश में होंगे जिसके लिए वे तैयारी शुरू करना चाहते हैं।

By Vikash GaurEdited By: Published: Tue, 25 Feb 2020 06:23 PM (IST)Updated: Tue, 25 Feb 2020 06:23 PM (IST)
MS Dhoni की वापसी की तैयारी की घोषणा, 2 मार्च से जुड़ेंगे अपनी IPL टीम के साथ
MS Dhoni की वापसी की तैयारी की घोषणा, 2 मार्च से जुड़ेंगे अपनी IPL टीम के साथ

चेन्नई, पीटीआइ। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धौनी क्रिकेट के मैदान पर लौटने की तैयारी कर रहे हैं। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 13वें सीजन के जरिए एमएस धौनी प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी करेंगे। आइपीएल 2020 की तैयारियों के लिए एमएस धौनी और मिस्टर आइपीएल के नाम से फेमस बाएं हाथ के बल्लेबाज सुरेश रैना मार्च के पहले सप्ताह में अपनी टीम चेन्नई सुपर किंग्स के साथ जुड़ जाएंगे।

loksabha election banner

चेन्नई सुपर किंग्स के 38 वर्षीय कप्तान महेंद्र सिंह धौनी और प्रीमियर बल्लेबाज सुरेश रैना 2 मार्च से सीएसके के खेमे के साथ होंगे। इसके बाद दोनों खिलाड़ी आइपीएल की तैयारी करेंगे। इस बीच सुरेश रैना और एमएस धौनी की निगाहें आइपीएल के प्रदर्शन के जरिए फिर से नीली जर्सी में नज़र आने पर होंगी। बता दें कि एमएस धौनी ने अपना आखिरी मैच वर्ल्ड कप 2019 का सेमीफाइनल खेला था, जबकि रैना आखिरी बार आइपीएल 2019 के फाइनल में नज़र आए थे।

चौथे खिताब पर होगी माही की नजर

करिश्माई कप्तान एमएस धौनी ने चेन्नई सुपर किंग्स को तीन आइपीएल खिताब जिताए हैं। चौथे खिताब की तैयारियों के लिए वे 2 मार्च को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में शुरू हो रहे ट्रेंनिंग सेशन में बाकी खिलाड़ियों के साथ हिस्सा लेंगे। वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल न्यूजीलैंड के खिलाफ मैदान पर उतरने के बाद धौनी एक भी मैच नहीं खेला है। यहां तक कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआइ ने भी उनको सालाना अनुबंध से बाहर कर दिया है।

सीएसके टीम के सीईओ केएस विश्वनाथन ने कहा है, "धौनी 2 मार्च से एमए चिदंबरम स्टेडियम में ट्रेनिंग शुरू करेंगे। वह टीम के बाकी खिलाड़ियों के साथ प्रैक्टिस करेंगे, जो उस समय मौजूद होंगे। टीम का पूरा कैंप 19 मार्च से शुरू होगा, जिस दिन सभी खिलाड़ी टीम से जुड़ेंगे।" IPL 2020 का आगाज मैच 29 मार्च को चेन्नई सुपर किंग्स और डिफेंडिंग चैंपियन टीम मुंबई इंडियंस के बीच होगा। ऐसे में सीएसके खेमा ज्यादा से ज्यादा पसीना बहाना चाहेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.