Move to Jagran APP

MI vs KKR: Mitchell Starc का लेडी लक... एक पल में पलटा पूरा मैच, IPL के सबसे महंगे प्लेयर ने दिखाया दम- VIDEO

श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली केकेआर की टीम ने मुंबई इंडियंस को आईपीएल 2024 के 51वें मैच में 24 रन से हराया। इस मैच में केकेआर की टीम की तरफ से तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क ने जोरदार वापसी की और गेंद से कहर बरपाते हुए कुल 4 विकेट लिए। एक ही ओवर में स्टार्क ने तीन विकेट लेकर पूरा मैच ही पलट डाला।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Published: Sat, 04 May 2024 11:17 AM (IST)Updated: Sat, 04 May 2024 11:17 AM (IST)
MI vs KKR: Mitchell Starc का लेडी लक.. वानखेड़े में कर दिया कमाल

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। आईपीएल 2024 की नीलामी में मिचेल स्टार्क पर 24.75 करोड़ रुपये की बोली लगाकर केकेआर ने उन्हें अपने खेमे में शामिल किया था। मिचेल स्टार्क आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी बने। ऐसे में हर किसी को उनसे उम्मीद थी कि वह केकेआर के लिए बड़े हथियार साबित होंगे, लेकिन सीजन के शुरुआती 9 मैच में वह काफी रन लुटाते हुए नजर आए।

loksabha election banner

मिचेल केकेआर की तरफ से 10वां मैच खेलते हुए चमके और उन्होंने मुंबई के बैटिंग ऑर्डर की जमकर खबर ली। मिचेल ने एक ओवर में ही पूरा मैच पलट दिया। उनके इस प्रदर्शन को देख फैंस का कहना है कि मुंबई के वानखेड़े में उनका लेडी लक काम आया। सोशल मीडिया पर अब मिचेल स्टार्क की वाइफ की तस्वीरें भी वायरल हो रही है, जो स्टेडियम में केकेआर को सपोर्ट करने और अपने पति का हौसला बढ़ाने पहुंची थी।

वाइफ एलिसा हीली का मिला सपोर्ट और वानखेड़े में छा गए Mitchell Starc

दरअसल, केकेआर द्वारा मिले 170 रन का पीछा करते हुए मुंबई इंडियंस ने 19वें ओवर में तीन विकेट गंवाए। 19वां ओवर केकेआर की तरफ से मिचेल स्टार्क डालने आए और उन्होंने इस ओवर में तीन विकेट झटके। ओवर की पहली गेंद पर टिम डेविड ने स्टार्क को छक्का लगाया। अगली गेंद पर स्टार्क ने टिम से बदला लते हुए उन्हें श्रेयस अय्यर के हाथों कैच आउट कराया। इस दौरान टिम 24 रन ही बना सके। इसके बाद अगली गेंद पर स्टार्क ने पीयूष चावला को शून्य पर पवेलियन भेजा। ओवर की पांचवीं गेंद पर स्टार्क ने गेराल्ड को बोल्ड किया।

इससे पहले मिचेल ने मुंबई के खिलाफ अपने स्पेल की शुरुआत ईशान किशन के विकेट से की। ईशान को स्टार्क ने क्लीन बोल्ड किया। इस तरह मिचेल ने मुंबई के खिलाफ मैच में कुल 4 विकेट लिए और जोरदार वापसी की।

बता दें कि स्टार्क के 19वें ओवर की पहली गेंद पर जब छक्का लगा तो उनका रिएक्शन ही काफी हैरान कर देने वाला था। वहीं, स्टार्क ने फिर जैसे ही 3 विकेट लिए तो उनकी वाइफ के चेहरे पर मुस्कान आ गईं। इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

यह भी पढ़ें: MI Playoffs Scenario: 12 अंक के साथ भी मुंबई इंडियंस को कैसे मिल सकता है प्लेऑफ का टिकट? जानिए पूरा समीकरण

KKR ने वानखेड़े में मुंबई को रौंदकर रचा इतिहास

केकेआर की टीम ने वानखेड़े के मैदान पर मुंबई इंडियंस को 12 साल बाद हराया। कोलकाता नाइट राइडर्स ने इससे पहले इस मैदान  पर आखिरी जीत साल 2012 में दर्ज की थी। मुंबई के खिलाफ मैच में केकेआर की तरफ  से मिचेल स्टार्क चार विकेट लेने वाले महज चौथे गेंदबाज बन गए हैं। मैच में पहले बैटिंग करते हुए केकेआर की टीम 169 रन पर ऑलआउट हो गई थी। इसके जवाब में मुंबई की टीम 18.5 ओवर में 145 रन ही बना सकी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.