Move to Jagran APP

MI vs SRH: 'भाग्यशाली हूं कि वह मेरी...' जीत के बाद आखिरकार खिला Hardik Pandya का चेहरा, प्लेऑफ को लेकर कही यह बात

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुंबई ने बेहतरीन प्रदर्शन किया। फैंस जिस टीम को मिस कर रहे थे उसका दीदार सूर्यकुमार यादव ने कराया। हार्दिक और चावला के तीन-तीन विकेट ने मुंबई को पहले ही मजबूती दी। शुरुआत में मुंबई के तीन विकेट निकालकर हैदराबाद ने मैच में जबरदस्त वापसी की थी लेकिन फिर अकेले सूर्या ने ही उन्हें परास्त कर दिया। हालांकि तिलक ने अच्छा साथ दिया।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Published: Tue, 07 May 2024 12:05 AM (IST)Updated: Tue, 07 May 2024 12:05 AM (IST)
सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच जीतने के बाद हार्दिक पांड्या। फोटो- सोशल मीडिया

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। तिलक वर्मा और सूर्यकुमार के बीच हुई नाबाद 143 रन की साझेदारी से मुंबई इंडियंस ने 7 विकेट से जीत दर्ज की। इसके अलावा तिलक और सूर्यकुमार के बीच हुई साझेदारी मुंबई इंडियंस लिए IPL में चौथे विकेट की सबसे बड़ी साझेदारी हुई। साथ ही IPL में मुंबई के लिए किसी भी विकेट के लिए तीसरी सबसे बड़ी साझेदारी भी है। 2013 के बाद यह मुंबई के लिए हुई सबसे बड़ी साझेदारी भी है।

loksabha election banner

मुंबई इंडियंस के शानदार जीत पर कप्तान हार्दिक पांड्या गदगद हो गए। लक्ष्य का पीछा करते हुए सूर्यकुमार यादव के नाबाद शतक पर हार्दिक ने कहा कि सूर्या का प्रदर्शन अविश्वसनीय प्रदर्शन करते हैं। इसके अवाला पीयूष चावला की उम्दा गेंदबाजी पर कहा कि पीयूष ने उनके घातक बल्लेबाजों के विकेट लिए।

पीयूष चावला की तारीफ की

मैच के बाद हार्दिक पांड्या ने कहा, मुझे नहीं पता कि हमें किस गणितीय स्थिति से गुजरना होगा, लेकिन हम आज जिस तरह से खेले उससे खुश हूं। 15-20 रन एक्स्ट्रा दिए, लेकिन बैटिंग शानदार रही। मुझे अच्छे क्षेत्रों में गेंदबाजी करना पसंद है और देखता हूं कि पिच कैसी है। पीयूष ने जो विकेट लिए, वे लोग मैच छीन सकते थे।

यह भी पढ़ें- BAN W vs IND W: भारतीय महिला टीम की बांग्लादेश पर लगातार चौथी जीत, बारिश से प्रभावित मैच में दी 56 रन से मात

सूर्यकुमार यादव के लिए कही यह बात

हार्दिक ने आगे कहा, टी20 में बदलाव से ज्यादा निरंतरता महत्वपूर्ण है, जो पीयूष ने आज की और इसमें सफलता मिली। सूर्यकुमार अविश्वसनीय थे। रन बनाने से ज्यादा वह गेंदबाजों पर इतना दबाव बनाते हैं कि दूसरे बल्लेबाजों को भी ढीली गेंदें मिल जाती हैं। भाग्यशाली हूं कि वह मेरी टीम में है। उम्मीद है ऐसी कई और पारियां देखने को मिलेंगी।

यह भी पढ़ें- BAN W vs IND W: भारतीय महिला टीम की बांग्लादेश पर लगातार चौथी जीत, बारिश से प्रभावित मैच में दी 56 रन से मात


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.