Move to Jagran APP

MI vs SRH and DC vs RCB Match Live streaming: चार टीमें एक समय पर खेलेंगी मैच, ऐसे देखें लाइव

MI vs SRH and DC vs RCB Match Live streaming इंडियन प्रीमियर लीग यानी आइपीएल के 14वें सीजन के लीग मैच आज यानी 8 अक्टूबर को समाप्त हो जाएंगे जब मुंबई का सामना हैदराबाद से और दिल्ली का सामना बैंगलोर से होगा।

By Vikash GaurEdited By: Published: Fri, 08 Oct 2021 12:06 PM (IST)Updated: Fri, 08 Oct 2021 01:07 PM (IST)
MI vs SRH and DC vs RCB Match Live streaming: चार टीमें एक समय पर खेलेंगी मैच, ऐसे देखें लाइव
MI vs SRH and DC vs RCB Match Live streaming

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। MI vs SRH and DC vs RCB Match Live streaming: इंडियन प्रीमियर लीग यानी आइपीएल के 14वें सीजन के लीग मैचों का समापन आज यानी 8 अक्टूबर 2021 को हो जाएगा। आइपीएल के लीग फेज के आखिरी दिन चार टीमें एक ही समय दो अलग-अलग मुकाबलों में भिड़ेंगी। मुंबई इंडियंस का सामना सनराइजर्स हैदराबाद से और दिल्ली कैपिटल्स का सामना रायल चैलेंजर्स बैंगलोर से होगा। दोनों मुकाबले भारतीय समय के अनुसार शाम साढ़े 7 बजे से खेले जाएंगे। आइपीएल के इतिहास में ऐसा पहली बार है, जब दो आइपीएल मैच एक समय पर शुरू होंगे। ऐसे में ये मैच काफी दिलचस्प होने वाले हैं, क्योंकि प्लेआफ की रेस के लिए ये मुकाबले महत्वपूण हैं। इस वजह से आपके लिए जानना जरूरी है कि इन मैचों लाइव स्ट्रीमिंग और टेलिकास्ट डिटेल क्या हैं।

loksabha election banner

किन-किन टीमों के बीच खेला जाएगा IPL 2021 का 55वां और 56वां मैच?

IPL 2021 का 55वां और 56वां मैच शुक्रवार, 8 अक्टूबर 2021 को मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के अलावा रायल चैलेंजर्स बैंगलोर और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जाएगा।

कहां खेला जाएगा IPL 2021 के यूएई लेग का 26वां और 27वां मैच?

मुंबई और हैदराबाद के बीच IPL 2021 का 55वां मैच अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में, जबकि बैंगलोर और दिल्ली के बीच मुकाबला दुबई के दुबई क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

IPL के 14वें सीजन के 55वें और 56वें मैच का टास कब होगा?

मुंबई बनाम हैदराबाद और दिल्ली बनाम बैंगलोर मैच का टास भारतीय समय के अनुसार शाम 7 बजे होगा।

IPL के 14वें सीजन का 55वां और 56वां मैच किस समय शुरू होगा?

मुंबई और हैदराबाद और दिल्ली और बैंगलोर के बीच IPL 2021 का 55वां और 56वां मैच भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे से शुरू होंगे।

IPL 2021 MI vs SRH and RCB vs DC Match की लाइव स्ट्रीमिंग कहां होगी?

IPL के 14वें सीजन के 55वें मैच (MI vs SRH Match) और 56वें मैच (RCB vs DC Match) की लाइव स्ट्रीमिंग आप डिज्नी प्लस हाटस्टार एप पर देख सकते हैं, जहां अलग-अलग बैनर पर क्लिक करके आप अलग-अलग मैचों का लुत्फ उठा सकेंगे। हाटस्टार एप पर आप इन दोनों ही मैचों को हिंदी और अंग्रेजी के अलावा कई अन्य भाषाओं में भी सुन सकते हैं। इसके अलावा jio के ग्राहक इस आइपीएल मैच को jio tv app पर भी लाइव देख सकते हैं।

IPL 2021 के 55वें और 56वें मैच का लाइव टेलिकास्ट किस चैनल पर होगा?

मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स और रायल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच IPL 2021 का यह दमदार मुकाबला स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर लाइव देखने को मिलेगा। स्टार स्पोर्ट्स के अलग-अलग चैनलों पर आप इन दोनों मैचों को लाइव देख पाएंगे। हिंदी और अंग्रेजी के साथ-साथ कई अन्य भाषाओं में भी इन मैचों की कमेंट्री सुनने को मिलेगी। वहीं, अगर आपको IPL के 14वें सीजन से जुड़ी रोचक खबरें पढ़नी हैं तो आप दैनिक जागरण के IPL सेक्शन पर क्लिक कर सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.