Move to Jagran APP

LSG vs MI Weather Report: बारिश करेगी लखनऊ बनाम मुंबई मैच का मजा किरकिरा? जानिए लखनऊ में कैसा रहेगा मौसम का हाल

लखनऊ सुपर जायंट्स और मुंबई के बीच रोमांचक मुकाबला इकाना स्टेडियम में खेला जाएगा। मैच के दिन लखनऊ में बारिश होने की संभावना ना के बराबर है। यानी इस धांसू मुकाबले का मजा बारिश किरकिरा नहीं करेगी। दिन के समय पर तापमान 40 डिग्री के आसपास रहेगा। इकाना स्टेडियम की पिच बल्लेबाजों के लिए इस सीजन ज्यादा मददगार नजर आई है।

By Shubham Mishra Edited By: Shubham Mishra Published: Tue, 30 Apr 2024 07:00 AM (IST)Updated: Tue, 30 Apr 2024 07:00 AM (IST)
LSG vs MI Weather Report: लखनऊ की भिड़ंत मुंबई के साथ होगी।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। लगातार दो मैचों में हार का मुंह देख चुकी मुंबई इंडियंस की टीम अपने अगले मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स से भिड़ेगी। लखनऊ को पिछले मैच में राजस्थान रॉयल्स के हाथों 7 विकेट से हार झेलनी पड़ी थी। ऐसे में अपने होम ग्राउंड पर केएल राहुल की कप्तानी में खेल रही लखनऊ जीत की पटरी पर वापस लौटना चाहेगी।

loksabha election banner

कैसा रहेगा लखनऊ में मौसम का हाल

लखनऊ और मुंबई (LSG vs MI) के बीच रोमांचक मुकाबला इकाना स्टेडियम में खेला जाएगा। मैच के दिन लखनऊ में बारिश होने की संभावना ना के बराबर है। यानी इस धांसू मुकाबले का मजा बारिश किरकिरा नहीं करेगी। दिन के समय पर तापमान 40 डिग्री के आसपास रहेगा। शाम के वक्त तापमान 27 डिग्री रहने की उम्मीद जताई जा रही है। मौसम पूरी तरह से साफ रहेगा।

यह भी पढ़ेंT20 World Cup: भारत के विकेटकीपर के लिए पहली पसंद हैं Sanju Samson, इन दो खिलाड़‍ियों को लग सकता है झटका

कैसे खेलती है लखनऊ की पिच?

लखनऊ के इकाना स्टेडियम की पिच बल्लेबाजों के लिए इस सीजन ज्यादा मददगार नजर आई है। लखनऊ ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 196 रन स्कोर बोर्ड पर लगाए थे, जिसको संजू सैमसन की पिंक आर्मी ने चेज कर डाला था। ऐसे में इस मुकाबले में भी 170 से 180 के बीच रन बनने की उम्मीद जताई जा रही है। हालांकि, इस मैदान पर चेज करना मुश्किल माना जाता है। लखनऊ ने इस ग्राउंड पर 160 रन का भी टारगेट डिफेंड किया हुआ है।

मुंबई के लिए जीत जरूरी

मुंबई इंडियंस के लिए आईपीएल 2024 का सीजन कुछ खास नहीं रहा है। इस सीजन टीम ने अब तक खेले 9 मैचों में से सिर्फ 3 में जीत नसीब हुई है। वहीं, 6 मैचों में टीम को हार का मुंह देखना पड़ा है। प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए मुंबई को हर हाल में लखनऊ के नवाबों को उनके घर में पटखनी देनी होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.