Move to Jagran APP

LSG vs KKR Live Streaming: बिना एक पैसा खर्च किए ऐसे फ्री में उठा सकेंगे लखनऊ बनाम केकेआर मैच का लुत्फ

आईपीएल 2024 के 54वें मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स की भिड़ंत कोलकाता नाइट राइडर्स से होगी। केकेआर ने अपने आखिरी मुकाबले में मुंबई इंडियंस को पटखनी दी थी। इस सीजन हुई पहली भिड़ंत में केकेआर ने लखनऊ के नवाबों को 8 विकेट से शिकस्त दी थी। केकेआर का बैटिंग ऑर्डर इस साल जबरदस्त फॉर्म में नजर आया है। सुनील नरेन फिल सॉल्ट ने बल्ले से जमकर धमाल मचाया है।

By Shubham Mishra Edited By: Shubham Mishra Published: Sun, 05 May 2024 07:00 AM (IST)Updated: Sun, 05 May 2024 07:00 AM (IST)
LSG vs KKR Live Streaming: लखनऊ की भिड़ंत केकेआर के साथ होगी।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। मुंबई इंडियंस को पटखनी देने के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स अगले मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स से भिड़ेगी। इस सीजन हुई पहली भिड़ंत में केकेआर लखनऊ के नवाबों पर भारी पड़ी थी और टीम ने 8 विकेट से मैदान मारा था। ऐसे में अपने होम ग्राउंड पर केएल राहुल की टीम पिछली हार का हिसाब चुकता करने के इरादे से मैदान पर उतरेगी।

loksabha election banner

IPL 2024 में LSG vs KKR का मैच कब खेला जाएगा?

लखनऊ सुपर जायंट्स की भिड़ंत कोलकाता नाइट राइडर्स से आईपीएल 2024 के 54वां मैच 5 मई यानी रविवार को खेला जाएगा।

IPL 2024 का 53वां मुकाबला कहां खेला जाएगा?

लखनऊ सुपर जायंट्स और कोलकाता नाइट राइडर्स(LSG vs KKR) के बीच आईपीएल 2024 का 54वां मैच लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेला जाएगा।

यह भी पढ़ेंRohit Sharma को आखिर क्या हुआ? KKR के खिलाफ मैच में इम्पैक्ट प्लेयर के तौर पर क्यों खेले, पीयूष चावला ने बताई वजह

LSG vs KKR का मैच कितने बजे शुरू होगा?

लखनऊ सुपर जायंट्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच आईपीएल 2024 का 54वां मैच शाम 7:30 बजे से शुरू होगा। आधे घंटे पहले टॉस होगा।

LSG vs KKR के मैच का लाइव टेलीकास्ट कहां देखें?

लखनऊ सुपर जायंट्स और कोलकाता नाइट राइडर्स का लाइव मैच टीवी पर आप स्टार स्पोर्ट्स चैनल पर देख सकते हैं।

LSG vs KKR के मैच की लाइव स्ट्रीमिंग कहां देख सकते हैं?

लखनऊ सुपर जायंट्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के मैच की लाइव स्ट्रीमिंग आप जियो सिनेमा ऐप पर मुफ्त में देख सकते हैं। जागरण डॉट कॉम पर आप मैच से संबंधित महत्‍वपूर्ण कवरेज हासिल कर सकते हैं।

कैसी खेलती है इकाना की पिच?

लखनऊ और केकेआर के बीच रोमांचक मुकाबला इकाना क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। इकाना की पिच से स्पिन गेंदबाजों का अच्छी खासी मदद मिलती है। गेंद बल्ले पर काफी फंसकर आती है। हालांकि, इस सीजन पिच बल्लेबाजों के लिए पिछले साल से बेहतर खेली है। लखनऊ और पंजाब के बीच खेले गए मैच में मेजबान टीम इसी ग्राउंड पर 199 रन लगाने में सफल रही थी।

क्या कहते हैं आंकड़े?

इकाना स्टेडियम ने आईपीएल में अब तक कुल 13 मैचों की मेजबानी की है। इसमें से 6 में जीत पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम के हाथ लगी है, जबकि इतने ही मैचों में मैदान रनों का पीछा करने वाली टीम ने मारा है। यानी लखनऊ के होम ग्राउंड पर टॉस कोई खास किरदार निभाते हुए नजर नहीं आता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.