Move to Jagran APP

पंजाब की हार के बाद इमोशनल हो गए लोकेश राहुल, वायरल हुआ वीडियो

3 रन से मिली इस हार के बाद पंजाब के लिए बेहतरीन पारी खेलने वाले लोकेश राहुल इमोशनल हो गए।

By Pradeep SehgalEdited By: Published: Thu, 17 May 2018 11:42 AM (IST)Updated: Thu, 17 May 2018 01:00 PM (IST)
पंजाब की हार के बाद इमोशनल हो गए लोकेश राहुल, वायरल हुआ वीडियो
पंजाब की हार के बाद इमोशनल हो गए लोकेश राहुल, वायरल हुआ वीडियो

नई दिल्ली, जेएनएन। आइपीएल में बुधवार को वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने किंग्स इलेवन पंजाब को रोमांचक मैच में तीन रन से मात दे दी। इस जीत के बाद मुंबई इंडियंस की प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें बढ़ गई हैं। इस हार के बाद पंजाब के लिए बेहतरीन पारी खेलने वाले लोकेश राहुल  इमोशनल हो गए।

loksabha election banner

राहुल ने खेली बेहतरीन पारी

लोकेश राहुल ने इस मैच में 60 गेंदों पर 94 रन की जबरदस्त पारी खेली। इस पारी के दौरान उनके बल्ले से 10 चौके और 3 तीन छक्के भी निकले, लेकिन इस बेहतरीन पारी के बावजूद भी वो अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके। वो बुमराह की गेंद पर बड़ा हिट लगाने की कोशिश में बेन कटिंग के हाथों में अपना कैच थमा बैठे। राहुल के आउट होते ही मुंबई ने मैच में वापसी कर ली। इस हार के बाद राहुल इमोशनल हो गए और उनका वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है।

(देखिए इमोशनल होते राहुल का वीडियो)

What a gem of an innings from @rahulkl. Is this the moment everything changes for @mumbaiindians? #VIVOIPL #MIvKXIP

A post shared by IPL (@iplt20) on

इस तरह हारा पंजाब

इस मैच में किंग्स इलेवन पंजाब ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी का फैसला किया। बल्लेबाजी के लिए उतरी मुंबई ने सौ रन के भीतर मुंबई के चार विकेट गंवा दिए थे। इस मैच में पोलार्ड को मौका दिया गया था और अहम मौके पर पोलार्ड ने इसे भुनाते हुए शानदार फिफ्टी जमाई। पोलार्ड की फिफ्टी के दम पर मुंबई ने आठ विकेट के नुकसान पर 186 रन बनाए।

IPL की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

आइपीएल का पूरा शेड्यूल देखने के लिए यहां क्लिक करें

जीत के लिए मिले 187 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी किंग्स इलेवन के लिए एक बार फिर केएल राहुल हिट साबित हुए। एक वक्त तो मुंबई पर आईपीएल से बाहर होने का खतरा मंडराने लगा था। केएल राहुल जबरदस्त खेल रहे थे। मैच के आखिरी दो ओवरों में किंग्स को जीतने के लिए 22 रन चाहिए थे। उस वक्त बुमराह मुंबई इंडियंस के लिए हीरो बनकर उभरे।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.