Move to Jagran APP

LSG के साथ केएल राहुल के भविष्‍य को खतरा! अगले साल IPL से जुड़ी मिली बहुत बड़ी अपडेट

सनराइजर्स हैदराबाद ने बुधवार को लखनऊ सुपरजायंट्स के खिलाफ दमदार बल्लेबाजी की थी और ऐतिहासिक जीत हासिल की थी। इस हार के बाद लखनऊ के मालिक संजीव गोयनका ने बीच मैदान पर टीम के कप्तान केएल राहुल पर गुस्सा जाहिर किया था। तभी से अटकलें लगाई जा रही हैं कि राहुल का इस टीम के साथ समय ज्यादा बचा नहीं है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Upadhyay Published: Thu, 09 May 2024 08:20 PM (IST)Updated: Thu, 09 May 2024 08:20 PM (IST)
हैदराबाद से हार के बाद केएल राहुल पर भड़क बैठे थे संजीव गोयनका।

 जेएनएन,नई दिल्ली: सनराइजर्स हैदराबाद के विरुद्ध बुधवार को करारी हार के बाद लखनऊ सुपरजायंट्स आइपीएल प्लेआफ की दौड़ से लगभग बाहर हो गई है। अगले दोनों मैच अगर यह टीम जीतती है तो उसके प्लेआफ में पहुंचने के कुछ मौके होंगे। हैदराबाद के विरुद्ध हार के बाद लखनऊ फ्रेंचाइजी के मालिक संजीव गोयनका का राहुल के साथ वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ, जिसमें वह कप्तान के साथ कुछ बात करते दिखाई दे रहे हैं।

loksabha election banner

इसके बाद इस तरह की अटकलें लगी कि राहुल और लखनऊ में सबकुछ सही नहीं है लेकिन एलएसजी के प्रबंधन ने कहा कि ये सब अटकलें बेकार हैं। राहुल अगले दोनों मैच में उतरेंगे। वर्ष 2022 में एलएसजी ने राहुल को रिकार्ड 17 करोड़ रुपये में खरीदकर अपना कप्तान बनाया था।

अगले साल खेलने पर संकट

इस साल एलएसजी का प्रदर्शन काफी खराब रहा है। वर्तमान सत्र के बाद बड़ी नीलामी होगी। इसमें हो सकता है कि एलएसजी राहुल को रिटेन न करे हालांकि प्रबंधन का कहना है कि वह राहुल को अपने साथ जोड़े रखेंगे। मालूम हो कि राहुल के 33 गेंदों पर 29 रनों की बदौलत एलएसजी ने 20 ओवर में 165 रन बनाए थे। सनराइजर्स हैदराबाद ने ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा की तूफानी बल्लेबाजी के कारण टीम ने 9.4 ओवर में 167 रन बनाकर जीत हासिल कर ली थी।

संजीव गोयनका निशाने पर

मैच के बाद संजीव गोयनका का राहुल पर गुस्सा करते हुए का वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो के पास संजीव गोयनका फैंस के निशाने पर आ गए हैं। सोशल मीडिया पर फैंस जमकर लखनऊ टीम के मालिक की लताड़ लगा रहे हैं और उनके क्रिकेट ज्ञान पर भी सवाल उठा रहे हैं। कई लोगों का कहना है कि संजीव गोयनका ने जो किया वो उन्हें सरेआम नहीं करना चाहिए था, वो चाहते तो बंद कमरे में राहुल के सामने अपनी नाराजगी जाहिर कर सकते थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.