Move to Jagran APP

KKR vs SRH Playing 11 Prediction: आज जन्मदिन पर खेलने उतरेगा ये धुरंधर ओपनर, कैसा होगा दोनों टीमों का प्लेइंग इलेवन

हैदराबाद के ओपनर जॉनी बेयरस्टो आज अपने जन्मदिन पर खेलने उतरेंगे। हैदराबाद की टीम को कोलकाता के मुकाबले में उतरने से पहले चोटिल होकर टूर्नामेंट से बाहर हुए मिशेल मार्श के विकल्प पर फैसला लेना है। टीम इस मैच में बदलाव के साथ उतरेगी यह तय है।

By Viplove KumarEdited By: Published: Sat, 26 Sep 2020 01:30 PM (IST)Updated: Sat, 26 Sep 2020 05:09 PM (IST)
KKR vs SRH Playing 11 Prediction: आज जन्मदिन पर खेलने उतरेगा ये धुरंधर ओपनर, कैसा होगा दोनों टीमों का प्लेइंग इलेवन
हैदराबाद के कप्तान डेविर वार्नर और बेयरस्टो कोच ट्रेवर वेलिस के साथ (फोटो ट्विटर पेज)

नई दिल्ली, जेएनएन। इंडियन प्रीमियर लीग के आठवें मुकाबले में आज शाम सनराइजर्स हैदराबाद की टीम का मुकाबला कोलकाता नाइटराइडर्स से होना है। दोनों ही टीमों के अपने पहले मैच में हार का सामना करना पड़ा था। आज के मैच में किसी एक टीम के जीत का खाता खुलने वाला है। हैदराबाद की टीम को कोलकाता के मुकाबले में उतरने से पहले चोटिल होकर टूर्नामेंट से बाहर हुए मिशेल मार्श के विकल्प पर फैसला लेना है। टीम इस मैच में बदलाव के साथ उतरेगी यह तय है।

loksabha election banner

आज हैदराबाद के ओपनर जॉनी बेयरस्टो अपना 31वां जन्मदिन मना रहे हैं। ऐसे में वह इस दिन को अच्छी पारी खेलकर यादगार बनाना चाहेंगे। हैदराबाद की टीम में बस एक ही बदलाव नजर आता है और वो चोटिल मार्श की जगह अनुभवी केन विलियमसन या फिर मोहम्मद नबी को मौका दे सकते हैं। नबी ऑलराउंडर हैं जबकि विलियमसन के आने से बल्लेबाजी मजबूत होगी। टीम की ओपनिंग में डेविड वार्नर और जॉनी बेयरस्टो शानदार हैं।

मिडिल आर्डर में मनीष पांडे, विजय शंकर और अभिषेक शर्मा होंगे। गेंदबाजी की बात करें तो टीम के पास राशिद जैसा शानदार स्पिनर और भुवनेश्वर जैसा बेहतरीन डेथ ओवर गेंदबाज है। कुल मिलाकर टीम काफी संतुलित नजर आती है।

कोलकाता में भी बदलाव की उम्मीद कम ही है क्योंकि पिछले मैच में मुंबई के खिलाफ मिली हार में प्रदर्शन जिम्मेदार था टीम कॉम्बिनेशन नहीं। ओपनिंग में सुनील नरेन और शुभमन गिल की जोड़ी होगी। तो मिडिल आर्डर में कप्तान कार्तिक, इयोन मोर्गन और नितिश राणा को ज्यादा जिम्मेदारी उठानी होगी। टीम की गेंदबाजी दुरुस्त है युवा तेज गेंदबाज शिवम मावी ने मुंबई के खिलाफ अच्छा किया था पैट कमिंस को भी अनुभव का फायदा उठाना होगा। नरेन और कुलदीप की स्पिनर गेंदबाजी हैदराबाद के लिए मुश्किल पैदा कर सकती है।

कोलकाता का संभावित प्लेइंग इलेवन

सुनील नरेन, शुभमन गिल, दिनेश कार्तिक (कप्तान, विकेटकीपर), नितिश राणा, इयोन मोर्गन, आंद्रे रसेल, निखिल नाइक, पैट कमिंस, शिवम मावी, संदीप वॉरियर, कुलदीप यादव

हैदराबाद का संभावित प्लेइंग इलेवन

जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), डेविड वार्नर (कप्तान), केन विलियमसन, मनीष पांडे, विजय शंकर, अभिषेक शर्मा, प्रियम गर्ग, राशिद शान, भुवनेश्वर कुमार, संदीप शर्मा, टी नटराजन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.