Move to Jagran APP

KKR vs PBKS: हार के बाद झल्लाए Shreyas Iyer, कहा- इतना बड़ा स्कोर बनाने के बाद हारना दुखद

पंजाब ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। फिल सॉल्ट (75) और सुनील नारायण (71) की अर्धशतकीय साझेदारी बदौलत टीम ने 261 रन का स्कोर बनाया। अर्शदीप को दो विकेट मिला। लक्ष्य का पीछा करते हुए पंजाब ने तेज शुरुआत की। प्रभसिमरन ने 54 रन की पारी खेली। राइली रूसो ने 26 रन का योगदान दिया। जॉनी बेयरस्टो ने नाबाद 108 रन बनाए।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Published: Sat, 27 Apr 2024 06:30 AM (IST)Updated: Sat, 27 Apr 2024 06:30 AM (IST)
पंजाब के खिलाफ मैच हारने के बाद Shreyas Iyer, फोटो- सोशल मीडिया

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। आईपीएल 2024 के 42वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स का सामना पंजाब किंग्स से हुआ। पंजाब किंग्स ने टी20 क्रिकेट में इतिहास रचते हुए 262 रन का स्कोर चेज कर डाला। केकेआर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 261 रन लगाए थे। इतना बड़ा स्कोर बनने के बाद भी केकेआर को हार मिली। इस हार से कप्तान श्रेयस अय्यर दुखी दिखे।

loksabha election banner

मैच के बाद श्रेयस ने कहा, जिस तरह से हमारे बल्लेबाजों ने बल्लेबाजी की, वह बेहद शानदार था। उनको बल्लेबाजी करते देखना शानदार था। दोनों ही टीमों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया। हमें यह पता करना होगा कि हमसे कहां चूक हो गई। इतना बड़ा स्कोर बनाने के बाद हारने से दुःख पहुंचता है, लेकिन हमें इन गलतियों से सीखना होगा। घर पर एक और मैच बचा है, हमारी कोशिश होगी कि हम परिस्थितियों को समझकर उसका फायदा उठा पाएं।

कोलकाता को मिली आठ विकेट से मात

मैच की बात करें तो पंजाब ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। फिल सॉल्ट (75) और सुनील नारायण (71) की अर्धशतकीय साझेदारी बदौलत टीम ने 261 रन का स्कोर बनाया। अर्शदीप को दो विकेट मिला। लक्ष्य का पीछा करते हुए पंजाब ने तेज शुरुआत की। प्रभसिमरन ने 54 रन की पारी खेली। राइली रूसो ने 26 रन का योगदान दिया। जॉनी बेयरस्टो ने नाबाद 108 रन बनाए। वहीं, शशांक सिंह ने 28 गेंद पर नाबाद 68 रन कूटे।

यह भी पढ़ें- KKR vs PBKS: मिचेल स्टार्क प्लेइंग इलेवन से बाहर, 50 लाख के गेंदबाज ने किया डेब्यू; श्रेयस ने बताई पूरी सच्चाई

दूसरे स्थान पर मौजूद है केकेआर

गौरतलब हो कि प्ले ऑफ की रेस में बने रहने के लिए पंजाब को यह मैच हर हाल में जीतना था। प्वाइंट्स टेबल पर नजर डालें तो केकेआर 8 में पांच जीत के साथ दूसरे स्थान पर अभी भी बरकरार है। वहीं, पंजाब किंग्स ने 9 मैच में महज तीन जीते हैं। उसके 6 अंक हैं।

यह भी पढ़ें- KKR vs PBKS: ईडन गार्डन्स में Jonny Bairstow ने मचाया तहलका, 45 गेंद में जड़ा पंजाब के लिए दूसरा सबसे तेज शतक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.