Move to Jagran APP

KKR vs CSK Playing xi Prediction: कोलकाता की टीम में हो सकती है रसेल की वापसी, कैसा रहेगा चेन्नई का प्लेइंग इलेवन

KKR vs CSK Playing xi Prediction कोलकाता की टीम उसके प्लऑफ की उम्मीदें बनाए रखेगी। आज के मुकाबले में कोलकाता के आतिशी ऑलराउंडर आंद्र रसेल के वापसी की उम्मीद है जबकि चेन्नई की टीम में बदलाव कि गुंजाइश कम ही है।

By Viplove KumarEdited By: Published: Thu, 29 Oct 2020 08:57 AM (IST)Updated: Thu, 29 Oct 2020 04:30 PM (IST)
KKR vs CSK Playing xi Prediction: कोलकाता की टीम में हो सकती है रसेल की वापसी, कैसा रहेगा चेन्नई का प्लेइंग इलेवन
चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी मैच के दौरान फोटो पीटीआई

नई दिल्ली, जेएनएन। इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन के 49वें मुकाबले में कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेलने उतरेगी। यह मैच कोलकाता के लिए बेहद अहम है जबकि चेन्नई की टीम महज सम्मान बचाने के लिए उतरेगी। कोलकाता की टीम उसके प्लऑफ की उम्मीदें बनाए रखेगी। आज के मुकाबले में कोलकाता के आतिशी ऑलराउंडर आंद्र रसेल के वापसी की उम्मीद है जबकि चेन्नई की टीम में बदलाव कि गुंजाइश कम ही है।

loksabha election banner

इस वक्त कोलकाता अंक तालिका में 5वें स्थान पर है। टीम ने 12 मैच खेलकर कुल 6 में जीत हासिल कर 12 अंक जुटाए हैं। अगले दोनों ही मुकाबले टीम के लिए अहम हैं। चेन्नई की टीम टूर्नामेंट से बाहर हो चुकी है उसके खाते में 12 मुकाबलों के बाद 4 जीत से 8 अंक हैं। 

कोलकाता के पारी की शुरुआत शुभमन गिल और राहुल त्रिपाठी ही करते नजर आएंगे। मिडिला आर्डर में नितीश राणा, दिनेश कार्तिक और इयोन मोर्गन होंगे। नीचले क्रम की जिम्मेदारी सुनील नरेन और आंद्रे रसेल पर होगी। गेंदबाजी में लॉकी फर्ग्युसन, कमलेश नागरकोटी पर होगी जबकि स्पिन में वरुण चक्रवर्ती और कुलदीप यादव चेन्नई के लिए मुसीबत बन सकते हैं।

चेन्नई के लिए पारी की शुरुआत रितुराज गायकवाड और फाफ डु प्लेसिस करेंगे। अंबाती रायुडू, जगदीशन और कप्तान धौनी मिडिल आर्डर का जिम्मा संभालेंगे। वहीं नीचले क्रम में सैम कुर्रन और मिशेल सैंटनर तेजी से रन बनाने के लिए होंगे। गेंदबाजी दीपक चाहर, मोनू सिंह के जिम्मे रहेगा स्पिनर में सैंटनर इमरान ताहिर का साथ देते नजर आएंगे।

कोलकाता का संभावित प्लेइंग इलेवन

शुभमन गिल, नितीश राणा, राहुल त्रिपाठी, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), इयोन मोर्गन (कप्तान), सुनील नरेन, आंद्रे रसेल, लॉकी फर्ग्युसन, कमलेश नागरकोटी, कुलदीप यादव, वरुण चक्रवर्ती

चेन्नई का संभावित प्लेइंग इलेवन

रितुराज गायकवाड़, फाफ डु प्लेसिस, अंबाती रायुडू, एन जगदीशन, एमएस धौनी (कप्तान, विकेटकीपर), सैम कुर्रन, रवींद्र जडेजा, मिशल सैंटनर, दीपक चाहर, इमरान ताहिर, मोनू सिंह


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.