Move to Jagran APP

बॉल-ब्‍वॉय की इस बात के कायल हो गए जोंटी रोड्स, मैच के बाद किया इंटरव्यू, फिर जोड़ लिए हाथ, देखें Video

लखनऊ और कोलकाता के बीच खेले गए मैच में एक बॉल-ब्‍वॉय ने ऐसा कैच पकड़ा कि जोंटी रोड्स भी ताली बजाने को मजबूर हो गए। इतना ही नहीं इस बच्चे की फील्डिंग तकनीक के जोंटी रोड्स इतने कायल हो गए कि मैच के बाद उस बच्चे का इंटरव्यू करने पहुंच गए और जब बात खत्म की तो बच्चे के सामने हाथ जोड़ लिए।

By Jagran News NetworkEdited By: Jagran News NetworkPublished: Tue, 07 May 2024 12:36 PM (IST)Updated: Tue, 07 May 2024 12:36 PM (IST)
जोंटी रोड्स ने बॉल ब्वॉय का लिया इंटरव्यू। (IPL Screengrab)

 स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। जोंटी रोड्स। क्रिकेट की दुनिया का वो नाम जिसकी फिल्डिंग की आज भी तारीफ की जाती है। लोग मिसाल देते हैं। उनके कैच और फील्डिंग के वीडियो आज भी सोशल मीडिया पर तैरते रहते हैं।

loksabha election banner

साउथ अफ्रीका के लिए खेलने वाले जोंटी रोड्स ऐसे पहले खिलाड़ी हैं जिन्हें अपनी दमदार फील्डिंग के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया था। ऐसा खिलाड़ी जब किसी की तारीफ करे वो भी एक बॉल-ब्‍वॉय की तो जरूर कोई बात है। ऐसा ही कुछ हुआ रविवार को लखनऊ सुपरजायंट्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेले गए मैच में हुआ।

इस मैच में एक बॉल-ब्‍वॉय ने ऐसा कैच पकड़ा कि जोंटी रोड्स भी ताली बजाने को मजबूर हो गए। इतना ही नहीं इस बच्चे की फील्डिंग तकनीक के जोंटी रोड्स इतने कायल हो गए कि मैच के बाद उस बच्चे का इंटरव्यू करने पहुंच गए और जब बात खत्म की तो बच्चे के सामने हाथ जोड़ लिए।

ये भी पढ़ें-MI vs SRH: Suryakumar Yadav ने शतक ठोककर लगाया रिकॉर्ड्स का अंबार, तिलक वर्मा की भी लाइफ बना दी

बाउंड्री पर दमदार कैच

लखनऊ की टीम कोलकाता द्वारा रखे गए 236 रनों के टारगेट का पीछा कर रही थी। लखनऊ के बल्लेबाज मार्कस स्टोइनिस बल्लेबाजी कर रहे थे और उनके सामने थे वैभव अरोड़ा। वैभव की गेंद ऑफ स्टंप के बाहर पटकी छोटी गेंद पर स्टोइनिस ने अपर कट खेला। गेंद गई थर्ड मैन एरिया में। वहां कोई फील्डर नहीं था और इसलिए गेंद सीधा बाउंडी लाइन के पार चली गई। ये छक्का था।

उस एरिया में एक बॉल-ब्‍वॉय था जिसने भागकर इस गेंद को कैच कर लिया। ये कैच तकनीकी रूप से इतना सटीक था कि लखनऊ के डग आउट में बैठे फील्डिंग कोच जोंटी रोड्स अपने आप को रोक नहीं पाए और इस कैच की तारीफ में ताली बजाने लगे। जब ये बात बॉल-ब्‍वॉय ने टीवी पर देखी तो उसे बड़ा सुकून मिला। उसका रिएक्शन भी इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

लेने पहुंचे इंटरव्यू

इस बच्चे का कैच इतना शानदार था कि जोंटी रोड्स इसके कायल हो गए और मैच खत्म होने के बाद उस बच्चे का इंटरव्यू लेने पहुंच गए। जोंटी रोड्स ने इस दौरान इस बच्चे की फील्डिंग तकनीक की तारीफ की और कहा, "जब हम टी20 की बात करते हैं तो कैचिंग में हाथों की पोजिशन पर ज्यादा ध्यान देते हैं लेकिन इसके साथ ही पैरों की पोजीशन भी बहुत मायने रखती है।तुम्हारे पैरों की पोजीशन भी अच्छी थी और तुम्हारे पैर इधर-उधर नहीं थे। ये शानदार है।"

इसके बाद जोंटी रोड्स ने इस बच्चे को थैंक्यू कहा और हाथ जोड़ते हुए वापस चले गए। आईपीएल ने अपने आधिकारिक ट्विटर पर इसका वीडियो शेयर किया है।

पहले भी हुई मुलाकात

ये हालांकि पहली बार नहीं था कि ये बच्चा जोंटी रोड्स से मिला हो। बच्चे ने इस इंटरव्यू में बताया कि उनकी पहले भी जोंटी रोड्स से मुलाकात हो चुकी है और वह उनके बड़े फैन हैं। लखनऊ को इस मैच में 98 रनों से करारी हार का सामना करना पड़ा।

ये भी पढ़ें- MI vs SRH: आखिर इतने निराश क्‍यों नजर आए Rohit Sharma? वायरल VIDEO देख फैंस भी हुए इमोशनल; दिए ऐसे रिएक्‍शंस


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.