Move to Jagran APP

KKR vs MI: 'उनकी कप्तानी पर सवाल...', MI की लगातार हार के बाद फिर भड़के Irfan Pathan, हार्दिक को जमकर लगाई फटकार

वानखड़े में 12 साल बाद मुंबई इंडियंस को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। केकेआर ने मुंबई की टीम को आईपीएल 2024 के 51वें मैच में 24 रन से पटखनी दी। इस मैच में मिली हार के बाद आईपीएल 2024 की प्लेऑफ रेस मुंबई की टीम लगभग बाहर हो गई। इस कड़ी में पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान ने हार्दिक पांड्या की जमकर आलोचना की।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Published: Sat, 04 May 2024 11:55 AM (IST)Updated: Sat, 04 May 2024 11:55 AM (IST)
Irfan Pathan ने Hardik Pandya की जमकर की आलोचना

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस का आईपीएल 2024 में प्रदर्शन बेहद ही निराशाजनक रहा। केकेआर से मिली हार के बाद मुंबई की टीम आईपीएल 2024 की प्लेऑफ से लगभग बाहर हो गई है। केकेआर ने मुंबई को शुक्रवार को खेले गए मैच में 24 रन से पटखनी दी और वानखेड़े में 12 साल बाद मुंबई को हराया।

loksabha election banner

मौजूदा आईपीएल सीजन से पहले रोहित शर्मा से कप्तानी छीनकर मुंबई को कप्तान बनाया गया था, लेकिन पांड्या की कप्तानी में टीम लगातार फ्लॉप होती रही।

हार्दिक को मुंबई का कप्तान बनने के बाद से लगातार ट्रोलर्स का शिकार होना पड़ा। फिर बात चाहे स्टेडियम में हूटिंग की हो या फिर ट्विटर पर ट्रोल होने की यूजर्स ने पांड्या को खूब परेशान किया। इस बीच पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान ने हार्दिक पांड्या की आलोचना की और कहा कि उनकी कप्तानी को लेकर उठ रह सवाल सही हैं।

Irfan Pathan ने Hardik Pandya की जमकर की आलोचना

दरअसल, पूर्व भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की, जिसमें उन्होंने कहा कि मुंबई इंडियंस की कहानी यहीं खत्म हो गई। देखिए, मुंबई ऑन पेपर इतनी अच्छी टीम थी, लेकिन उसे मैनेज नहीं किया गया। हार्दिक की कप्तानी पर जो सवाल उठ रहे थे, वो बिल्कुल सही सवाल थे। जब आपने केकेआर के 57 रन पर पांच विकेट गिरा दिए तो उसके बाद नमन धीर को लगातार तीन ओवर देने की जरूरत नहीं थी। आपको अपना छठा बॉलर लाना चाहिए था और वहां से मनीष और वेंकेटश में अच्छी साझेदारी बनी।

इरफान ने आगे कहा कि जहां आप 150 रन पर टीम को रोक सकते थे, वहां आपने उन्हें 170 रन बनाने दिए और यहीं हार का मैन प्वाइंट रहा। क्रिकेट एक ऐसा खेल है, जहां कप्तानी और मैनेजमेंट जरूरी होता है और मुंबई की टीम इस वक्त एकजुट होकर नहीं खेल रही है। सबको एकसाथ लाना, कप्तानी की प्लेयर रिस्पेक्ट करें और ऐसा लग रहा है कि मुंबई की टीम के प्लेयर्स ने अपने कप्तान को स्वीकार नहीं किया।

यह भी पढ़ें: MI vs KKR: Mitchell Starc का लेडी लक... एक पल में पलटा पूरा मैच, IPL के सबसे महंगे प्लेयर ने दिखाया दम- VIDEO

इसके साथ ही ऑस्ट्रेलिया के माइकल क्लार्क ने भी एमआई के केकेआर मैच से ठीक पहले कहा था कि हां, मुझे नहीं पता कि वे प्लेऑफ में पहुंचेंगे। मुझे लगता है कि यह पूरे आईपीएल में मुंबई के लिए इच्छाधारी सोच है। मुझे लगता है कि हम बाहर जो देख रहे हैं, उसके अलावा और भी बहुत कुछ चल रहा है, और आप ऐसा नहीं कर सकते।

यह भी पढ़ें: MI Playoffs Scenario: 12 अंक के साथ भी मुंबई इंडियंस को कैसे मिल सकता है प्लेऑफ का टिकट? जानिए पूरा समीकरण


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.