Move to Jagran APP

DC vs RR: 'पता नहीं मुझे क्यों ब्लॉक किया गया...' SRH से बाहर निकाले जाने पर छलका डेविड वार्नर का दर्द, कहा- टीम का व्यवहार अजीब

डेविड वार्नर अब दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा हैं। रविचंद्रन अश्विन के साथ उनके यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए डेविड वार्नर ने बड़ा खुलासा किया। स्टार बल्लेबाज ने एसआरएच के साथ अपने खराब रिश्ते की बात भी स्वीकार की। साथ उन्हें जब ब्लॉक किया गया था वार्नर को दुख भी हुआ था। हालांकि वह फैंस के साथ लगातार जुड़े रहे।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Published: Tue, 07 May 2024 08:14 PM (IST)Updated: Tue, 07 May 2024 08:14 PM (IST)
सनराइजर्स हैदराबाद के व्यवहार से दुखी थे डेविड वार्नर। फाइल फोटो

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। साल 2016 में डेविड वार्नर की कप्तानी में सनराइजर्स हैदराबाद ने एकमात्र आईपीएल का खिताब जीता है। इस सीजन डेविड वार्नर के बल्ले से काफी रन निकले थे। इस बड़ी उपलब्धि के बाद भी सनराइजर्स हैदराबाद और डेविड वॉर्नर के बीच रिश्ते खराब होने लगे थे।

loksabha election banner

साल 2021 में डेविड वार्नर की जगह केन विलियमसन को कप्तान बनाया। तब चीजें और खराब हो गईं जब उन्हें प्लेइंग इलेवन से बाहर रखा गया। बाद में सनराइजर्स हैदराबाद ने मेगा ऑक्शन से पहले डेविड वार्नर को रिलीज कर सभी को चौंका दिया। साथ ही सोशल मीडिया पर भी ब्लॉक कर दिया।

अश्विन को सुनाया किस्सा

वार्नर अब दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा हैं। रविचंद्रन अश्विन के साथ उनके यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए डेविड वार्नर ने बड़ा खुलासा किया। स्टार बल्लेबाज ने एसआरएच के साथ अपने खराब रिश्ते की बात भी स्वीकार की। साथ उन्हें जब ब्लॉक किया गया था वार्नर को दुख भी हुआ था।

यह भी पढे़ं- T20 World Cup 2024: युगांडा और स्कॉटलैंड ने किया अपनी-अपनी टीम का एलान; यहां देखें अभी तक घोषित हुए टीमों का स्क्वाड

वार्नर ने कहा मुझे दुख हुआ

वार्नर ने कहा, मुझे दुख हुआ क्योंकि मुझे लगता है कि यह फैंस इसके बाद भावुक हो गए थे। मुझे नहीं पता कि मुझे क्यों ब्लॉक किया गया था, लेकिन मैं सोशल मीडिया पर कुछ फैंस के साथ जुड़ा था और मुझे लगा कि यह मेरा कर्तव्य है कि मैं उनके साथ जुड़ता रहूं। मुझे नहीं पता कि ऐसा क्यों हुआ। मैं भी लगभग 5 सालों से इसका जवाब तलाश रहा हुं, लेकिन जो कुछ भी हुआ वह अजीब था।

यह भी पढ़ें- T20 वर्ल्ड कप से पहले पाकिस्तान कैंप में मारपीट? बाबर आजम और इमाद वसीम की बहस का वीडियो वायरल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.