Move to Jagran APP

PBKS vs MI: पंजाब किंग्स के कप्तान Sam Curran हुए निराश, हार का गम भूलाकर इन दो युवाओं की जमकर की तारीफ

पंजाब किंग्स के कप्तान सैम करन ने मुंबई इंडियंस से मिली हार के बाद निराशा जताई। उन्होंने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के दौरान कहा कि हमें पूरा यकीन है कि हम जीत की पटरी पर वापस लौटेंगे। सैम करने ने इसके साथ ही आशुतोष शर्मा और शशांक सिंह की जमकर तारीफ की। आशुतोष शर्मा ने मै में 28 गेंदों का सामना करते हुए 61 रनों की तूफानी पारी खेली थी।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Published: Fri, 19 Apr 2024 09:42 AM (IST)Updated: Fri, 19 Apr 2024 09:42 AM (IST)
Sam Curran ने Punjab Kings की हार के बावजूद आशुतोष शर्मा की जमकर की तारीफ

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। आईपीएल 2024 के 33वें मैच में मुंबई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को 9 रन से धूल चटाई। यह मुंबई इंडियंस की मौजूदा सीजन की तीसरी जीत रही। इस मैच में पहले बैटिंग करते हुए मुंबई की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 192 रन का स्कोर खड़ा किया था। इसके जवाब में पंजाब किंग्स की टीम 19.1 ओवर में 183 रन ही बना सकी और मैच मुंबई की टीम ने 9 रन से जीत लिया।

loksabha election banner

पंजाब की टीम की तरफ से आशुतोष शर्मा (Ashutosh Sharma) ने ताबड़तोड़ बैटिंग से हर किसी का दिल जीत लिया। हर किसी को उम्मीद थी कि आशुतोष पंजाब को जीत दिलाकर ह रहेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। मैच जीतने की दहलीज पर पहुंचने के बावजूद पंजाब को हार मिली।

आशुतोष ने केवल 23 गेंद में अपनी पहली आईपीएल फिफ्टी पूरी की। उन्होंने मैच में 28 गेंदों में 61 रन की पारी खेली, लेकिन पंजाब किंग्स को वह जीत नहीं दिला सके। मुंबई के हाथों मैच हारने के बाद कप्तान सैम करन (Sam Curran) काफी निराश नजर आए।

Sam Curran ने Punjab Kings की हार के बाद क्या कहा?

दरअसल, मुंबई इंडियंस के हाथों करीबी मुकाबला हारे के बाद पंजाब किंग्स के कप्तान सैम करन (Sam Curran) ने दो युवा बैटर्स की तारीफ की। उन्होंने आशुतोष शर्मा और शशांक सिंह की तारीफ करते हुए कहा कि एक बार फिर से आशुतोष ने अविश्वसनीय पारी खेली, लेकिन एक और करीबी हार रही। यह बहुत मुश्किल है। सैम ने आगे कहा कि जिस तरह से अपने शुरू में सारे विकेट गंवा दिए थे और उसके बाद युवा बैटर शशांक सिंह और आशुतोष शर्मा ने पारी को संभाला वह वाकई काबिले तारीफ के लायक हैं।

यह भी पढ़ें: PBKS vs MI: Hardik Pandya के खिलाफ BCCI ने लिया कड़ा एक्शन, मैच के बाद इस वजह से ठोका 12 लाख रुपए का जुर्माना

सैम ने कहा कि उनमें अविश्वसनीय आत्मविशव्सा है, आप आशुतोष जैसे खिलाड़ियों को तेज गेंदबाजों के खिलाफ स्वीप और बड़े हिट खेलते देखना कमाल था। उन्हें एक्शन में देखना काफी अच्छा लगता है। लेकिन ये निराशाजनक रहता है जब आप ऐसे करीबी गेम हार जाते हैं। इस टीम में कई सकारत्मक चीजें हैं और हमें यकीन है कि हम इसे बदल सकते हैं और फिर से जीत की पटरी पर लौट सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Ashutosh Sharma ने 10 साल की उम्र में छोड़ा था घर, झेलीं मुश्किलें; अब 20 लाख का खिलाड़ी जीत रहा फैंस का दिल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.