Move to Jagran APP

KKR का युवा स्टार पोंटिंग से लेता दिखा बैटिंग टिप्स, आखिर कौन सा सीखा शॉट? VIDEO में हुआ खुलासा

आईपीएल में कई बार देखा गया है कि चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेलने वाली टीम के युवा खिलाड़ी मैच के बाद एमएस धोनी से बातचीत करते हैं। वहीं सोमवार को कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेले गए मुकाबले के बाद केकेआर के युवा खिलाड़ी अंगकृष्ण रघुवंशी ने डीसी के कोच रिकी पोंटिंग से कुछ बैटिंग टिप्स लिए।

By Jagran News Edited By: Piyush Kumar Published: Tue, 30 Apr 2024 12:08 PM (IST)Updated: Tue, 30 Apr 2024 12:11 PM (IST)
अंगकृष्ण रघुवंशी ने डीसी के कोच रिकी पोटिंग से कुछ बैटिंग टिप्स लिए।(फोटो सोर्स: आईपीएल)

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। IPL 2024। भारतीय युवा क्रिकेटर्स के लिए सबसे सुनहरा प्लेटफॉर्म है। दुनियाभर से दिग्गज खिलाड़ी इस लीग में शामिल होते हैं। यंग क्रिकेटर्स को ना सिर्फ  दिग्गज खिलाड़ियों के साथ समय बिताने का मौका मिलता है, बल्कि दुनिया के बेहतरीन पूर्व क्रिकेटर्स और कोचिंग स्टाफ से भी उनकी मुलाकात होती है।

loksabha election banner

अंगकृष्ण रघुवंशी ने पोंटिंग से ली बैटिंग टिप्स

कई बार देखा गया है कि चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेलने वाली टीम के युवा खिलाड़ी मैच के बाद एमएस धोनी से बातचीत करते हैं। वहीं, सोमवार को कोलकाता नाइट राइडर्स  और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेले गए मुकाबले के बाद केकेआर के युवा खिलाड़ी अंगकृष्ण रघुवंशी ने डीसी के कोच रिकी पोंटिंग से कुछ बैटिंग टिप्स लिए।

पुल शॉट की बारीकियां सीख रहे थे अंगकृष्ण रघुवंशी

वीडियो में देखा जा सकता है कि जब मैच के बाद ज्यादातर खिलाड़ी एक-दूसरे का साथ बातचीत में व्यस्त थे तो वो हाथ में बल्ला लेकर रिकी पोंटिंग से बैटिंग के बारे में कुछ जानकारियों जुटा रहे थे। वीडियो में देखा जा सकता है कि रिकी पोंटिंग उन्हें पुल शॉट मारने की जानकारी दे रहे हैं।

ये क्रिकेट की जीत...

इस वीडियो पर कई यूजर्स ने दिलचस्प कमेंट्स किए। एक यूजर ने लिखा, आईपीएल की सबसे अच्छी बात यही है। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा यह क्रिकेट की जीत है। वहीं, कई यूजर्स ने पोटिंग को किंग ऑफ पुल शॉट बताया। 

यह भी पढ़ें: KKR vs DC: Phil Salt ने बल्‍ले से मचाई तबाही, तोड़ डाला सौरव गांगुली का 14 साल पुराना रिकॉर्ड; रसेल भी छूटे पीछे


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.