Move to Jagran APP

IPL 2022 RCB vs PBKS: पंजाब के मुकाबले से पहले विराट कोहली का वीडियो हुआ वायरल, खुद देखिए क्यों हो रही इतनी चर्चा

विराट लगातार रन बनाने को जूझ रहे हैं और इस सीजन में कई बार बिना खाता खोले वापस लौट चुके हैं। कोहली इस बुरे दौर से बाहर निकलने के लिए लगातार प्रयास कर रहे है। मैच के बाद इन दिनों वह ज्यादा से ज्यादा वक्त जिम में नजर आते हैं।

By Viplove KumarEdited By: Published: Fri, 13 May 2022 05:55 PM (IST)Updated: Fri, 13 May 2022 05:55 PM (IST)
IPL 2022 RCB vs PBKS: पंजाब के मुकाबले से पहले विराट कोहली का वीडियो हुआ वायरल, खुद देखिए क्यों हो रही इतनी चर्चा
रायल चैलेंजर्स बैंगलोर के पूर्व कप्तान विराट कोहली (फोटो ट्विटर पेज)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन में खराब फार्म की वजह से रायल चैलेंजर्स बैंगोलर के पूर्व कप्तान विराट कोहली को आलोचना का शिकार होना पड़ रहा है। वह लगातार रन बनाने को जूझ रहे हैं और इस सीजन में कई बार बिना खाता खोले वापस लौट चुके हैं। कोहली इस बुरे दौर से बाहर निकलने के लिए लगातार प्रयास कर रहे है। मैच के बाद इन दिनों वह ज्यादा से ज्यादा वक्त जिम में नजर आते हैं।

loksabha election banner

विराट कोहली हमेशा ही काम को लेकर समर्पित नज़र आते हैं और सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव नजर आते हैं। कू ऐप पर वह अपने वर्कआउट को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। हाल ही में एक बार फिर विराट कोहली को जिम में वर्कआउट करते देखा गया। कहा जा रहा है कि विराट द्वारा यह वर्क आउट आज होने वाले आरसीबी के मैच लिए किया जा रहा है।

Koo App

Who says the work can stop?

View attached media content - Virat Kohli (@virat.kohli) 12 May 2022

इंटरनेशनल क्रिकेट में वैसे तो बहुत सारे खिलाड़ी हैं, जो अपनी फिटनेस पर काफी ज़्यादा ध्यान देते हैं। लेकिन भारतीय खिलाड़ी विराट कोहली ने क्रिकेट में फिटनेस को एक अलग ही लेवल पर पहुंचा दिया है। दरअसल विराट ने कू के अपने हैंडल से वर्क आउट का बहुत ही दिलचस्प वीडियो शेयर किया है, जिसे पोस्ट करने के साथ ही उन्होंने कहा है

कौन कहता है कि काम रुक सकता है?

आईपीएल अब जैसे-जैस खिताब के दरवाजे की ओर बढ़ रहा है, वैसे-वैसे टूर्नामेंट का रोमांच भी बढ़ता जा रहा है। इस प्रकार इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीज़न का रोमांच चरम पर है। आज विराट की टीम रॉयल चैंलेंजर्स बैंगलोर और पंजाब किंग्स के बीच मैच खेला जाएगा, जो इस सीज़न का 60वां मैच होगा। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेला जाएगा।

आरसीबी को प्लेआफ में क्वालीफाई करने के लिए कम से कम एक जीत की दरकार है। टीम के अहम खिलाड़ी होने के नाते विराट की जिम्मेदारियां काफी हद तक बड़ी हुई हैं, जो वर्क आउट के रूप में उनकी कहानी बयान कर रही हैं। बैंगलोर ने 15वें सीज़न में अब तक 12 मैच खेले हैं, जिनमें 7 जीते और 5 हारे हैं। यदि आरसीबी को प्लेऑफ में क्वालीफाई करना है, तो उसे आज का मुकाबला जीतना होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.