IPL 2022 RCB vs LSG: नीलामी में किसी ने नहीं खरीदा था, रजत पाटीदार ने प्लेआफ में तूफानी शतक के बाद दिया बयान

IPL 2022 RCB vs LSG बुधवार को आइपीएल 2022 के एलिमिनेटर में बैंगलोर ने बल्लेबाज रजत पाटीदार के धमाकेदार शतक के दम पर लखनऊ के खिलाफ बड़ा स्कोर बनाया। 112 रन की नाबाद पारी खेलने वाले इस बल्लेबाज को प्लेयर आफ द मैच चुना गया।

Viplove KumarPublish: Thu, 26 May 2022 10:47 AM (IST)Updated: Thu, 26 May 2022 12:26 PM (IST)
IPL 2022 RCB vs LSG: नीलामी में किसी ने नहीं खरीदा था, रजत पाटीदार ने प्लेआफ में तूफानी शतक के बाद दिया बयान

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन में अब महज दो मुकाबले और बचे हैं। प्लेआफ में पहुंची चार में से एक टीम गुजरात फाइनल में पहुंच चुकी है जबकि बैंगलोर और राजस्थान को क्वालीफायर 2 में खेलना है। बुधवार को आइपीएल 2022 के एलिमिनेटर में बैंगलोर ने बल्लेबाज रजत पाटीदार के धमाकेदार शतक के दम पर लखनऊ के खिलाफ बड़ा स्कोर बनाया। 112 रन की नाबाद पारी खेलने वाले इस बल्लेबाज को प्लेयर आफ द मैच चुना गया।

कोलकाता के इडेन गार्डन्स मैदान पर बुधवार को आइपीएल 2022 के एलिमिनेट में बैंगलोर की टीम ने लखनऊ के खिलाफ 14 रन की जीत दर्ज की। इस जीत के साथ ही उसने क्वालीफायर 2 का टिकट पक्का कर लिया जहां उसका सामना क्वालीफायर 1 में गुजरात से हारने वाली राजस्थान की टीम के साथ होगा। इस मैच के हीरो रहे रजत पाटीदार कमाल की बात यह है कि उनको इस साल हुए आइपीएल के मेगा आक्शन में किसी टीम ने नहीं खरीदा था। रिप्लेसमेंट के तौर पर बैंगलोर की टीम में उन्हें बीच सीजन में जगह दी गई थी।

IPL 2022 RCB vs LSG: रजत पाटीदार ने लगाया सीजन का सबसे तेज शतक, लखनऊ के खिलाफ खेली नाबाद पारी

मैच के बाद उन्होंने कहा, "जब मैं गेंद को अच्छे से टाइम कर रहा था तो मेरा पूरा ध्यान इसी के उपर केंद्रित था। जब पावरप्ले का आखिरी ओवर क्रुणाल कर रहे थे तो मेरी योजना बिल्कुल सही गई यहां से मुझे बहुत ज्यादा आत्मविश्वास मिला। विकेट बहुत ही कमाल का था और मैंने कुछ काफी अच्छे शाट्स भी लगाए। मैंने किसी तरह का कोई भी दबाव नहीं महसूस किया, मुझे लगता है कि मेरे अंदर डाट बाल की भरपाई करने की क्षमता है। मैं 2021 के आइपीएल के बाद क्लब क्रिकेट खेलने में बहुत ही ज्याद व्यस्त था। मुझे 2021 के आईपीएल के बाद नहीं चुना गया था लेकिन यह मेरे नियंत्रण में नहीं था।"  

Edited By Viplove Kumar

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept