Move to Jagran APP

IPL 2022: एम एस धौनी ने बताया, आइपीएल 2023 में पीली जर्सी में नजर आएंगे या नहीं

एम एस धौनी ने कहा कि वो अपनी टीम के खिलाड़ियों को तैयार करना चाहते हैं लेकिन उन्हें विकसित होने के लिए पूरा मौका देना चाहते हैं। धौनी ने बातचीत के दौरान ये भी साफ किया कि वो अगले सीजन में सीएसके के लिए खेलेंगे या नहीं।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Fri, 20 May 2022 07:19 PM (IST)Updated: Sat, 21 May 2022 06:50 AM (IST)
IPL 2022: एम एस धौनी ने बताया, आइपीएल 2023 में पीली जर्सी में नजर आएंगे या नहीं
सीएसके टीम के कप्तान एम एस धौनी (एपी फोटो)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। आइपीएल 2022 के आखिरी लीग मैच में चेन्नई सुपर किंग्स मुंबई के बेब्रोन स्टेडियम में राजस्थान रायल्स के खिलाफ मैच खेलने उतरी। इस मैच में सीएसके टीम के कप्तान एम एस धौनी ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। मैच से पहले बात करते हुए धौनी ने बताया कि राजस्थान के खिलाफ इस मुकाबले के लिए उन्होंने पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है। उन्होंने कहा कि हम अपने टीम संयोजन को देखते हुए बल्लेबाजों को पर्याप्त मौके देना चाहते हैं। मैं चाहता हूं कि बल्लेबाज खुद को व्यक्त करें। 

loksabha election banner

धौनी ने बताया कि इस मैच के लिए उन्होंने अपनी प्लेइंग इलेवन में एक बदलाव किया और शिवम दूबे की जगह अंबाती रायुडू को मौका दिया। शिवम के बारे में धौनी ने कहा कि वो ऐसे खिलाड़ी हैं जो अच्छी गति से गेंदबाजी करते हैं और अच्छी उछाल प्राप्त करते हैं, लेकिन अहम ये है कि उन्हें विकसित होने के लिए पूरा समय देना चाहिए। धौनी ने कहा कि वो अपनी टीम के खिलाड़ियों को तैयार करना चाहते हैं, लेकिन उन्हें विकसित होने के लिए पूरा मौका देना चाहते हैं।  

एम एस धौनी ने आगे कहा कि हम चाहते हैं कि सभी खिलाड़ियों को समय मिले और इसकी वजह से एक ही तरह की टीम के साथ नहीं खेल रहे हैं। वहीं धौनी अगले सीजन यानी आइपीएल 2023 में पीली जर्सी में नजर आएंगे या नहीं इसके बारे में उन्होंने कहा कि मेरे लिए चेन्नई में जाकर नहीं खेलना नाइंसाफी होगी। एक खिलाड़ी या व्यक्ति के तौर पर वहां मुझे बहुत प्यार मिला है। अगले साल मेरे पास चेन्नई में खेलने का मौका होगा। अगला साल मेरा आखिरी साल होगा या नहीं, ये तो मुझे नहीं पता, लेकिन मैं यह जरूर कह सकता हूं कि अगले साल हम मजबूत वापसी करेंगे।' ऐसा पता चला है कि धौनी ने टीम प्रबंधन से अगले साल उपलब्ध होने की बात की है और यह भी बताया है कि वह कप्तानी करेंगे। साथ ही कप्तानी छोड़ने के बाद चोटिल होने की वजह से सत्र बाहर होने वाले रवींद्र जडेजा भी 2023 में सीएसके का हिस्सा होंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.