Move to Jagran APP

IPL 2021 Points Table में KKR ने लगाई लंबी छलांग, प्लेआफ की रेस है दिलचस्प

IPL 2021 Points Table आरसीबी को हराने के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने अंकतालिका में लंबी छलांग लगाई है। केकेआर टीम अब सातवें से पांचवें स्थान पर पहुंच गई है। वहीं रायल चैलेंजर्स बैंगलोर इस समय 10 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर है।

By Vikash GaurEdited By: Published: Tue, 21 Sep 2021 12:33 PM (IST)Updated: Tue, 21 Sep 2021 07:27 PM (IST)
IPL 2021 Points Table में KKR ने लगाई लंबी छलांग, प्लेआफ की रेस है दिलचस्प
IPL 2021 Points Table में बड़ा बदलाव हुआ है

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। IPL 2021 Points Table: रायल चैलेंजर्स बैंगलोर यानी आरसीबी को आइपीएल 2021 के अपने 8वें मैच में हार मिली है, लेकिन अंकतालिका में आरसीबी पर कोई खास फर्क नहीं पड़ा है, क्योंकि हारने के बावजूद विराट कोहली की टीम इस समय नंबर तीन पर बनी हुई है। वहीं, कोलकाता नाइट राइडर्स यानी केकेआर को आरसीबी के खिलाफ मिली जीत का फायदा हुआ और टीम ने अंकतालिका में लंबी छलांग लगाई है।

loksabha election banner

केकेआर की टीम अब सातवें से पांचवें स्थान पर पहुंच गई है। वहीं, आरसीबी इस समय 10 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर है। पहले स्थान पर एमएस धौनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स है, जिसने अपने 8 में से 6 मैच जीते हैं और टीम के खाते में 12 अंक हैं। इतने ही अंक 8 मैचों में दिल्ली कैपिटल्स के खाते में भी हैं। वहीं, चौथे नंबर पर आइपीएल 2021 की अंकतालिका में इस समय मुंबई इंडियंस है, जिसने अपने 8 में से 4 मुकाबलों में जीत हासिल की है।

कोलकाता की टीम को बैंगलोर के खिलाफ मिली जीत के बाद सिर्फ दो अंक ही नहीं मिले, बल्कि बेहतर नेट रन रेट के कारण इस समय इयोन मोर्गन की कप्तानी वाली टीम 8 मैचों में तीन जीत के साथ 6 अंक लेकर पांचवें स्थान पर है। इतने ही अंक 7 मैचों में राजस्थान रायल्स के खाते में है, लेकिन आरआर का नेट रन रेट उतना अच्छा नहीं है। वहीं, पंजाब किंग्स इस समय सातवें नंबर पर है, जो कि 8 में से 3 मैच जीत सकी है।

सबसे आखिर में सनराइजर्स हैदराबाद है, जो अभी तक इंडियन प्रीमियर लीग यानी आइपीएल के 14वें सीजन में 7 में से एक मैच जीत सकी है और SRH के खाते में महज 2 अंक हैं। इस तरह हर एक मैच के साथ आइपीएल 2021 के प्लेआफ की रेस दिलचस्प होती जा रही है। फिलहाल, सबसे ज्यादा चांस प्लेआफ में पहुंचने के चेन्नई और दिल्ली की टीम के हैं, जो कि 12-12 अंकों के साथ टाप 2 में बनी हुई हैं।

IPL 2021 Points Table updated

IPL 2021 के प्लेआफ की रेस दिलचस्प हो गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.