Move to Jagran APP

लगातार 5 मैच जीतकर चेन्नई ने बनाई बादशाहत, 1 दिन में वापस हासिल की नंबर 1 की कुर्सी

IPL 2021 Points Table बुधवार को टीम ने टूर्नामेंट में लगातार पांचवीं जीत दर्ज की। इस जीत के साथ ही चेन्नई ने एक दिन के भीतर ही वापस से नंबर एक की कुर्सी पर कब्जा जमा लिया है।

By Viplove KumarEdited By: Published: Thu, 29 Apr 2021 12:24 AM (IST)Updated: Thu, 29 Apr 2021 12:24 AM (IST)
लगातार 5 मैच जीतकर चेन्नई ने बनाई बादशाहत, 1 दिन में वापस हासिल की नंबर 1 की कुर्सी
चेन्नई सुपर किंग्स की टीम पहुंची टॉप पर

नई दिल्ली, जेएनएन। इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम एक बार फिर से पुराने रंग में नजर आ रही है। बुधवार को टीम ने टूर्नामेंट में लगातार पांचवीं जीत दर्ज की। इस जीत के साथ ही चेन्नई ने एक दिन के भीतर ही वापस से नंबर एक की कुर्सी पर कब्जा जमा लिया है। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ चेन्नई ने दमदार बल्लेबाजी करते हुए 172 रन के लक्ष्य को 18.3 ओवर में 3 विकेट खोकर हासिल किया।

loksabha election banner

इस वक्त अंक तालिका पर नजर डाले तो चेन्नई सुपर किंग्स की टीम सबसे उपर नजर आएगी। 6 मैच खेलने के बाद 5 मैच जीतकर टीम ने 10 अंक हासिल किए हैं और लगातार पांच मैच जीतने वाली इस सीजन में वह पहली टीम भी बनी है। आरसीबी ने भी 6 मैच खेलने के बाद 5 में जीत दर्ज कर 10 अंक हासिल किए हैं लेकिन वह नेट रन रेट में चेन्नई से पीछे है। तभी एक दिन पहले ही नंबर एक पहुचंने के बाद दूसरे दिन ही उनको दूसरे स्थान पर पहुंचना पड़ा।

दिल्ली की टीम 6 मैच में 4 जीत के साथ 8 अंक लेकर तीसरे स्थान पर है। चौथा नंबर 5 मैच में दो जीत दर्ज करने वाली मुंबई इंडियंस को हासिल है। वहीं पांचवें नंबर पर कोलकाता की टीम है जिसके खाते में 6 मैच के बाद 2 ही जीत है। इसके अलावा 4 अंक पंजाब किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के पास भी हैं, लेकिन सिर्फ एक ही टीम ऐसी है, जिसके खाते में अभी 6 मैचों के बाद दो ही अंक हैं। ये टीम सनराइजर्स हैदराबाद है, जिसने आइपीएल के 14वें सीजन में सिर्फ एक मैच जीता है।  

गुरुवार को खेले जाएंगे दो मुकाबले, पहले मैच में होगी इन दो धुरंधर टीमों की टक्कर, कैसे देखें लाइव


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.