Move to Jagran APP

IPL 2021: मुंबई के सामने दिल्ली की चुनौती, जानें- कैसी हो सकती है डिफेंडिंग चैपियन की प्लेइंग XI

आइपीएल 2021 में आज मुंबई इंडियंस (MI) और दिल्ली कैपिटल्स (DC) के बीच मैच खेला जाएगा। मुंबई की टीम तीन में से दो मैच जीतकर अंक तालिका में चौथे स्थान पर है। दिल्ली के खिलाफ मैच की बात करें तो मुंबई की टीम में बदलाव की संभावना काफी कम है।

By TaniskEdited By: Published: Tue, 20 Apr 2021 10:08 AM (IST)Updated: Tue, 20 Apr 2021 10:08 AM (IST)
IPL 2021: मुंबई के सामने दिल्ली की चुनौती, जानें- कैसी हो सकती है डिफेंडिंग चैपियन की प्लेइंग XI
मुंबई इंडियंस (MI) और दिल्ली कैपिटल्स (DC) के बीच मैच।

नई दिल्ली, जेएनएन। आइपीएल 2021 में मंगलवार को मुंबई इंडियंस (MI) और दिल्ली कैपिटल्स (DC) के बीच मैच खेला जाएगा। मुंबई की टीम तीन में से दो मैच जीतकर अंक तालिका में चौथे स्थान पर है। टीम पिछले दोनों मैच जीती है। पहले मैच में उसे रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) से हार मिली थी। इसके बाद टीम ने कोलकाता नाइटराइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद को हराया। गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया है। जसप्रीत बुमराह और ट्रेंट बोल्ट ने पिछले दो मैचों में डेथ ओवर्स में शानदार गेंदबाजी की है। राहुल चाहर और कुणाल पांड्या ने भी प्रभावशाली प्रदर्शन किया है।  

loksabha election banner

मुंबई की बल्लेबाजी चिंता का विषय

मुंबई की टीम के लिए बल्लेबाजी चिंता का विषय है। सूर्यकुमार यादव को छोड़कर कोई भी बल्लेबाज अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सका है। पिछले मैच में क्विंटन डीकॉक ने 40 रनों की पारी खेली थी, लेकिन इसके लिए उन्होंने 39 गेंद लिए। वहीं रोहित शर्मा ने 32 रनों की पारी खेली थी। इसके अलावा इशान किशन और हार्दिक पांड्या भी प्रभाव छोड़ने में विफल रहे हैं। वहीं कीरोन पोलार्ड हैदराबाद के खिलाफ फॉर्म में दिखे, जो टीम के लिए अच्छी बात है। उन्होंने 22 गेंदों पर 35 रनों की पारी खेली और टीम का स्कोर 150 तक पहुंचाया। 

मुंबई की टीम में बदलाव की संभावना काफी कम

इसके बाद भी अगर दिल्ली के खिलाफ मैच की बात करें तो मुंबई की टीम में बदलाव की संभावना काफी कम है। पिछले मैच में मार्को जेनसन की जगह एडम मिल्ने को मौका मिला था। उनके लिए मैच अच्छा नहीं रहा, लेकिन उन्हें एक और मौका मिल सकता है। ऐसे में आज के मैच में भी नाथन कूल्टर नाइल को डगआउट में ही बैठना होगा।

मुंबई इंडियंस संभावित प्लेइंग XI

क्विंटन डी कॉक, रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव, इशान किशन, कीरोन पोलार्ड, हार्दिक पांड्या, कुणाल पांड्या, एडम मिल्ने, राहुल चाहर, ट्रेंट बोल्ट और जसप्रीत बुमराह।   


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.