Move to Jagran APP

IPL 2021: कोलकाता और बैंगलोर के बीच जबरदस्त भिड़ंत, ऐसे देख सकते हैं मैच को लाइव

KKR vs RCB Match LIVE Streaming इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) के 14वें सीजन के 30वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के सामने कोलकाता नाइट राइडर्स से है। बैंगलोर की टीम अच्छी स्थिति में है लेकिन कोलकाता को जीत चाहिए।

By Vikash GaurEdited By: Published: Mon, 03 May 2021 09:51 AM (IST)Updated: Mon, 03 May 2021 09:51 AM (IST)
IPL 2021: कोलकाता और बैंगलोर के बीच जबरदस्त भिड़ंत, ऐसे देख सकते हैं मैच को लाइव
IPL 2021 KKR vs RCB Match LIVE Streaming

नई कोलकाता, जेएनएन। KKR vs RCB Match LIVE Streaming: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) के 14वें सीजन का 30वां मैच सोमवार 3 मई को कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा। ये मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा, जो कि रोमांचक होने वाला है, क्योंकि आरसीबी टीम टॉप पर पहुंचने के लिए मुकाबला जीतना चाहेगी, जबकि केकेआर को प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए मैच जीतना है। यही वजह है कि ये मुकाबला खास होने वाला है। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि ये मुकाबला कब और कहां खेला जाएगा और इसका लाइव टेलिकास्ट आप कहां देख सकते हैं और लाइव स्ट्रीमिंग के लिए आपको क्या करना है तो ये खबर आपके लिए है।

loksabha election banner

किन दो टीमों के बीच खेला जाएगा IPL 2021 का 30वां मैच?

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के बीच IPL 2021 का 30वां मैच सोमवार 3 मई को खेला जाएगा।

IPL 2021 का 30वां मैच (KKR vs RCB) कहां खेला जाएगा?

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच IPL 2021 का 30वां मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा।

KKR vs RCB मैच कितने बजे से शुरू होगा?

कोलकाता और बैंगलोर की टीम के बीच ये मुकाबला शाम साढ़े 7 बजे से खेला जाना है, जबकि मुकाबले में आधे घंटे पहले यानी भारतीय समय के अनुसार शाम 7 बजे टॉस होगा।

IPL 2021 KKR vs RCB Match LIVE Telecast किस टीवी चैनल पर देख सकते हैं?

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच IPL 2021 का यह मैच स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर लाइव देखा जा सकता है। स्टार स्पोर्ट्स के अलग-अलग चैनलों पर अलग-अलग भाषाओं में कमेंट्री आपको सुनने को मिलेगी।

IPL 2021 KKR vs RCB Match LIVE Streaming कहां देख सकते हैं?

IPL के 14वें सीजन के 30वें मैच की लाइव स्ट्रीमिंग आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं। वहीं, अगर आपको इस मैच से जुड़ी रोचक खबरों से रूबरू होना है तो आप दैनिक जागरण के क्रिकेट सेक्शन पर क्लिक कर सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.