Move to Jagran APP

पिछले सीजन में चेन्नई को मिल चुका है सबक, कोच ने बताया इस बार किस बदलाव के साथ उतरी टीम

अब मैं आपको यह बताना चाहूंगा कि जो कुछ भी हमारे साथ पिछले सीजन में यहां खेलते हुए गलत गया उससे हमारी टीम ने बहुत बड़ा सबक लिया। मुझे जो लगता है कि शायद जो पिछली बार और इस बार में सबसे बड़ा अंतर आया वो बल्लेबाजी में आक्रामकता है।

By Viplove KumarEdited By: Published: Sat, 25 Sep 2021 03:27 PM (IST)Updated: Sat, 25 Sep 2021 07:31 PM (IST)
पिछले सीजन में चेन्नई को मिल चुका है सबक, कोच ने बताया इस बार किस बदलाव के साथ उतरी टीम
चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी मैच के बाद (फोटो ट्विटर पेज)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स ने जोरदार वापसी की है। पिछले सीजन में प्लेआफ में पहुंचने में नाकाम रही टीम इस सीजन में लगातार टाप 3 में बनी हुई है। शुक्रवार को रायल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ दमदार जीत के साथ टीम ने अंक तालिका में टाप पोजिशन हासिल किया।

loksabha election banner

चेन्नई के गेंदबाजी कोच एरिक सिमंस ने कहा, "हमने पहले ही इस बारे में आपस में बात कर ली है कि आइपीएल के पहले चरण में हमारे लिए भारत में खेलते हुए किन चीजों ने काम किया था। हमने इस बारे में भी बातें की थी कि यहां यूएई में पिछली बार खेलते हुए क्या कुछ गलत किया था। पता है चाहे कोई भी परिस्थिति हो आपको सीखने को मिलता है, खासकर अगर जो आपका बुरा प्रदर्शन रहा है तो फिर काफी ज्यादा सीखने को मिलेगा।"

IPL 2021 Points Table में चेन्नई सुपर किंग्स पहुंची टाप पर, दिल्ली खिसकी दूसरे नंबर पर

चेन्नई की टीम ने 9 मैच खेलकर अब तक 7 में जीत दर्ज करते हुए 14 अंकों के साथ पहला स्थान हासिल किया हुआ है। दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई की टीम के बीच पहले और दूसरे स्थान के लिए जबरदस्त जंग चल रही है। पिछले सीजन चेन्नई की टीम को शुरुआती मुकाबलों में हार की वजह से पहले दौर से ही बाहर होना पड़ा था। ऐसा पहली बार हुआ था जब टीम टूर्नामेंट से प्लेआफ खेले बिना वापस लौटी थी।

"अब मैं आपको यह बताना चाहूंगा कि जो कुछ भी हमारे साथ पिछले सीजन में यहां खेलते हुए गलत गया, उससे हमारी टीम ने बहुत बड़ा सबक लिया। मुझे जो लगता है कि शायद जो पिछली बार और इस बार में सबसे बड़ा अंतर आया वो बल्लेबाजी में आक्रामकता है। हमने जो कुछ भी पिछली बार किया थै उससे कहीं ज्यादा आक्रामकता के साथ इस बार वापसी की ही।"


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.