Move to Jagran APP

IPL डायरी: IPL 2021 पार्ट-टू से पहले गरजे युजवेंद्र चहल, कहा पुराना युजी वापस आ गया है

टीम के साथ पहले अभ्यास सत्र के बारे में चहल ने कहा अच्छा लग रहा है। मैं अपनी गेंदबाजी से खुश हूं। जब आपको पता है कि अंक तालिका में आपकी स्थिति अच्छी है तो मनोबल बढ़ा हुआ रहता है। लंबे समय बाद अच्छी गेंदबाजी करने से खुशी होती है।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Thu, 16 Sep 2021 08:42 PM (IST)Updated: Thu, 16 Sep 2021 08:42 PM (IST)
IPL डायरी: IPL 2021 पार्ट-टू से पहले गरजे युजवेंद्र चहल, कहा पुराना युजी वापस आ गया है
चहल आइपीएल 2021 पार्ट-टू में आरसीबी के लिए खेलते नजर आएंगे (एपी फोटो)

दुबई, प्रेट्र। भारत की टी-20 विश्व कप में जगह नहीं बना सके लेग स्पिनर युजवेंद्रा सिंह चहल ने कहा कि आइपीएल के दूसरे चरण में वह पहले की तरह चतुर और विकेट लेने वाले गेंदबाज होंगे। रायल चैलेंजर्स बेंगलुरु के साथ अभ्यास सत्र में चहल ने ग्लेन मैक्सवेल की गेंदों का सामना भी किया।

loksabha election banner

टीम के साथ पहले अभ्यास सत्र के बारे में उन्होंने कहा, 'अच्छा लग रहा है। मैं अपनी गेंदबाजी से खुश हूं। जब आपको पता है कि अंक तालिका में आपकी स्थिति अच्छी है तो मनोबल बढ़ा हुआ रहता है। लंबे समय बाद अच्छी गेंदबाजी करने से खुशी होती है। मैं इतना ही कह सकता हूं कि पुराना युजी लौट आया है।' चहल उन खिलाडि़यों में से होंगे जो भारतीय टीम में जगह वापस पाने की कोशिश करेंगे। भारत में आइपीएल के पहले सत्र में वह नाकाम रहे थे और सात मैचों में चार विकेट लिए थे।

टी-20 विश्व कप के लिए आइपीएल से मिलेगी मदद : मैक्सवेल

सिडनी, आइएएनएस। रायल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के आस्ट्रेलियाई आलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने कहा है कि टी-20 विश्व कप की तैयारी के लिए आइपीएल एक अच्छा टूर्नामेंट है। मैक्सवेल ने कहा, 'मेरे ख्याल से जो खिलाड़ी यहां आए हैं, उनके लिए यह अच्छा मौका है। इन सुविधाओं और गर्मी में ट्रेनिंग करना तथा अतिरिक्त महीना बिताने से इन खिलाडि़यों को फायदा मिलेगा।'

हमने पहले हाफ में क्या किया, वह मायने नहीं रखता: पोंटिंग

दुबई, प्रेट्र।  दिल्ली कैपिटल्स के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग को लगता है कि उनकी टीम दूसरे चरण में नए सिरे से शुरुआत करनी होगी क्योंकि टी-20 टूर्नामेंट के पहले हाफ का प्रदर्शन मायने नहीं रखेगा। पोंटिंग ने कहा, 'यह मायने नहीं रखता कि हमने सत्र के पहले हाफ में कैसा प्रदर्शन किया। हमने तब काफी अच्छा क्रिकेट खेला था और तब से चार महीने हो चुके हैं इसलिए हमें फिर से शुरुआत करनी होगी। हमें टूर्नामेंट के बढ़ने के साथ साथ खुद को भी बेहतर करना होगा और सुनिश्चित करना होगा कि हम टूर्नामेंट के अंत की ओर अपना सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट खेलें। टूर्नामेंट के पहले हाफ में हमारा प्रदर्शन ऐसा इसलिए था क्योंकि हमने तब अच्छा क्रिकेट खेला था और कड़ी मेहनत की थी लेकिन मुझे नहीं लगता कि हमने अपना सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट खेला था।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.