Move to Jagran APP

कोलकाता के सुनील नरेन को गेंदबाजी एक्शन के लिए मिली चेतावनी, अगली बार ऐसा हुआ तो हो जाएंगे IPL से बाहर

Sunil Narine Suspected Illegal Bowling Action Reported कोलकाता नाइटराइडर्स के स्पिनर सुनील नरेन के गेंदबाजी एक्शन के खिलाफ शिकायत की गई है। किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ हुए मुकाबले के बाद उनके गेंदबाजी के एक्शन को संदिग्ध बताया गया है।

By Viplove KumarEdited By: Published: Sun, 11 Oct 2020 12:42 AM (IST)Updated: Sun, 11 Oct 2020 12:49 AM (IST)
कोलकाता के सुनील नरेन को गेंदबाजी एक्शन के लिए मिली चेतावनी, अगली बार ऐसा हुआ तो हो जाएंगे IPL से बाहर
कोलकाता नाइटराइडर्स के गेंदबाज सुनील नरेन विकेट का जश्न मनाते( फाइल फोटो)

नई दिल्ली, जेएनएन। इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में शनिवार को खेले गए दिन के पहले मुकाबले में कोलकाता नाइटराइडर्स ने किंग्स इलेवन पंजाब की टीम को 2 रन से हराया। इस बेहद रोमांचक मुकाबले में कोलकाता के स्पिनर सुनील नरेन ने आखिरी ओवर में गेंदबाजी करते हुए टीम को जीत दिलाई थी। नरेन के गेंदबाजी के गेंदबाजी एक्शन के खिलाफ शिकायत की गई है।

loksabha election banner

कोलकाता नाइटराइडर्स के स्पिनर सुनील नरेन के गेंदबाजी एक्शन के खिलाफ शिकायत की गई है। किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ हुए मुकाबले के बाद उनके गेंदबाजी के एक्शन को संदिग्ध बताया गया है। नरेन के गेंदबाजी एक्शन को इंडियन प्रीमियर लीग के गेंदबाजी पॉलिसी के मुताबिक फील्ड अंपायर ने संदिग्ध पाया है। उनकी गेंदबाजी के चेतावनी वाली लिस्ट में शामिल कर लिया गया है लेकिन टूर्नामेंट में गेंदबाजी करने पर कोई पाबंदी नहीं लगेगी।

नरेन पर लग सकता है प्रतिबंध

अगर इसके बाद भी नरेन के गेंदबाजी एक्शन के खिलाफ शिकायत की जाती है तो टूर्नामेंट में उनके खेलने पर प्रतिबंध भी लगाय जा सकता है। दूसरी बार शिकायत किए जाने के बाद बीसीसीआइ की गेंदबाजी एक्शन कमेटी इसकी जांच करेगी और जब तक यह कमेटी नरेन के गेंदबाजी एक्शन को क्लीन चिट नहीं दे देती वह टूर्नामेंट में नहीं खेल पाएंगे।

कोलकाता की टीम ने शनिवार को बेहद रोमांचक मुकाबले में पंजाब को 2 रन से हराया। पहले बल्लेबाजी करते हुए कप्तान दिनेश कार्तिक के 29 गेंद पर 58 और शुभमन गिल के 57 रन की बदौलत टीम ने 6 विकेट पर 164 रन बनाए थे। जवाब में पंजाब की टीम 5 विकेट पर 162 रन ही बना पाई। किंग्स के कप्तान केएल राहुल ने 58 गेंद पर 74 रन बनाए जबकि मयंक अग्रवाल ने 56 रन बनाए लेकिन इन दोनों की पारी जीत दिलाने के लिए काफी साबित नहीं हुई।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.