Move to Jagran APP

IPL 2020: अहम मुकाबलों से पहले RCB को लगा झटका, चोट के कारण बाहर हो सकता है स्टार गेंदबाज

आइपीएल 2020 अपने अहम पड़ाव पर है। इसी बीच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के लिए बुरी खबर सामने आई है। टीम के तेज गेंदबाज नवदीप सैनी चोटिल हो गए हैं। टीम के फिजियो इवान स्पिचली ने इसे लेकर कहा है कि उन्हें नहीं पता सैनी कब तक फिट होंगे।

By TaniskEdited By: Published: Mon, 26 Oct 2020 11:18 AM (IST)Updated: Mon, 26 Oct 2020 11:18 AM (IST)
IPL 2020: अहम मुकाबलों से पहले RCB को लगा झटका, चोट के कारण बाहर हो सकता है स्टार गेंदबाज
रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) नवदीप सैनी। (एएनआइ)

दुबई, एएनआइ। आइपीएल 2020 अपने अहम पड़ाव पर है। इसी बीच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) को बड़ा झटका लगा है।टीम के तेज गेंदबाज नवदीप सैनी चोटिल हो गए हैं। वह आगे के मैच खेल पाएंगे या नहीं इस पर सस्पेंस है। रविवार को चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) की पारी के दौरान 18 वें ओवर की आखिरी गेंद पर सैनी अपना दाहिना अंगूठा चोटिल कर बैठे। इसक बाद वह मैदान से बाहर चले गए। टीम के फिजियो इवान स्पिचली ने उनके चोट पर बड़ी जानकारी दी है। 

loksabha election banner

टीम के फिजियो इवान स्पिचली ने इसे लेकर कहा है कि उन्हें नहीं पता सैनी कब तक फिट होंगे। सैनी को अंगूठे पर टांका लगा है। उनके चोट की मॉनिटरिंग हो रही है। उन्होंने कहा कि चार-पांच साल पहले विराट कोहली को भी कोलकाता में अंगूठे में चोट आई थी। उन्हें भी टांके लगे थे और इसके बाद भी उन्होंने शतक लगाया था। हालांकि, आप दोनों की चोट की तुलना नहीं कर सकते। 

स्पिचली ने कहा कि सैनी को दाएं हाथ में चोट लगी है, जिससे वह गेंदबाजी करते हैं। इस वजह से उन पर बहुत दबाव है। मुझे नहींं पता वह मैच खेलने के लिए कब तक फिट होंगे। उम्मीद कर रहा हूं कि वह अगले मैच और बाकी टूर्नामेंट में खेलने में सक्षम होंगे। 

बैंगलोर को आठ विकेट से हार का सामना करना पड़ा

बता दें कि चेन्नई के खिलाफ मैच में बैंगलोर को आठ विकेट से हार का सामना करना पड़ा। बैंगलोर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में छह विकेट पर 145 रनों का स्कोर खड़ा किया। जवाब में चेन्नई ने इस लक्ष्य को 18.4 ओवर में दो विकेट खोकर इस लक्ष्य को हासिल कर लिया। चेन्नई की तरफ युवा रुतुराज गायकवाड़ ने नाबाद 65 रनों की पारी खेली। कप्तान महेंद्र सिंह धौनी 19 रन बनाकर नाबाद रहे। अंक तालिका में बैंगलोर की टीम तीसरे स्थान पर है। टीम ने 11 मैच में 14 अंक दर्ज किया है। टीम को अगला मैच बुधवार को मुंबई इंडियंस से खेलना है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.