Move to Jagran APP

KXIP vs RCB Predicted Playing XI:बैंगलोर के खिलाफ पंजाब कर सकता है बड़ा बदलाव, शामिल होगा विस्फोटक बल्लेबाज

पहले मैच में दोनों ही टीमों ने शानदार खेल दिखाया था लेकिन पंजाब को सुपर ओवर में हार मिली जबकि बैगलोर ने हैदराबाद के खिलाफ जीत हासिल की। आज शाम खेले जाने वाले मुकाबले में विराट कोहली की कप्तानी का सामना नए कप्तान केएल राहुल से होगा।

By Viplove KumarEdited By: Published: Thu, 24 Sep 2020 01:16 PM (IST)Updated: Thu, 24 Sep 2020 01:16 PM (IST)
KXIP vs RCB Predicted Playing XI:बैंगलोर के खिलाफ पंजाब कर सकता है बड़ा बदलाव, शामिल होगा विस्फोटक बल्लेबाज
किंग्स इलेवन के कप्तान केएल राहुल और क्रिस गेल (फोटो ट्विटर पेज)

नई दिल्ली, जेएनएन। इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें एडिशन में जीत के साथ शुरुआत करने वाली रॉयल चैलेंजर्स बैगलोर के खिलाफ किंग्स इलेवन पंजाब की टीम एक बदलाव के साथ उतर सकते हैं। पहले मैच में दोनों ही टीमों ने शानदार खेल दिखाया था लेकिन पंजाब को सुपर ओवर में हार मिली जबकि बैगलोर ने हैदराबाद के खिलाफ जीत हासिल की। आज शाम खेले जाने वाले मुकाबले में विराट कोहली की कप्तानी का सामना नए कप्तान केएल राहुल से होगा।

loksabha election banner

बैंगलोर के खिलाफ पंजाब की टीम एक बड़े बदलाव के साथ उतर सकती है। पहले विराट की टीम से खेलने वाले विस्फोटक क्रिस गेल को मौका दिया जा सकता है। पिछले मैच में सुपर ओवर और पारी के दौरान फ्लॉप हुए निकोलस पूरन को बाहर बिठाया जा सकता है। इसके अलावा टीम वहीं रहने की उम्मीद है जो पिछले मुकाबले में दिल्ली के खिलाफ उतरी थी।

ओपनिंग में राहुल और मयंक ही नजर आएंगे जबकि मिडिल आर्डर में बदलाव के तौर पर करुण नायर से पहले क्रिस को भेजा जा सकता है। सरफराज खान और ग्लेन मैक्सवेल नीचले क्रम में नजर आएंगे। गेंदबाजी में मोहम्मद शमी के साथ शेल्डन कॉट्रेल होंगे। स्पिन में मुजीब और कृष्णप्पा गौतम होंगे।

बैगलोर की टीम के कप्तान विराट कोहली विनिंग टीम के साथ ही उतरना चाहेंगे। टीम का संतुलन काफी अच्छा नजर आया। देवदत्त और फिंच की ओपनिंग शानदार थी तो विराट और एबी डिविलियर्स मिडिल ऑर्डर के सबसे बेहतरीन बल्लेबाजों में शुमार हैं। गेंदबाजी में टीम के पास युवा नवदीप सैनी है जिनको उमेश का अनुभव मिलता है। स्पिनर चहल ने हैदराबाद के खिलाफ कमाल गेंदबाजी की थी।

बैंगलोर का संभावित प्लेइंग इेलवन

देवदत्त पडीक्कल, आरोन फिंच, विराट कोहली (कप्तान), एबी डिविलियर्स, जोश फिलिप (विकेटकीपर),वॉशिंटगन सुंदर, शिवम दूबे, नवदीप सैनी, उमेश यादव, युजवेंद्रा चहल

पंजाब का संभावित प्लेइंग इलेवन

केएल राहुल ( कप्तान, विकेटकीपर), मयंक अग्रवाल, करुण नायर, क्रिस गेल, सरफराज खान, ग्लेन मैक्सवेल, कृष्णप्पा गौतम, शेल्डन कॉटरेल, मुजीब उर रहमान, रवि विशनोई, मोहम्मद शमी 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.