Move to Jagran APP

IPL 2020: मुंबई इंडियंस की नेट्स पर अर्जुन तेंदुलकर की गेंदबाजी को तराश रहे जहीर और बांड

आइपीएल 2020 में शुक्रवार को शेख जायद क्रिकेट स्टेडियम में गत चैंपियन मुंबई इंडियंस (MI) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच मैच के दौरान दिग्गज सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर गैलरी में दिखाई दिए। वह मुंबई इंडियंस की नेट-बॉलिंग यूनिट का हिस्सा हैं।

By TaniskEdited By: Published: Sat, 17 Oct 2020 03:34 PM (IST)Updated: Sat, 17 Oct 2020 03:34 PM (IST)
IPL 2020: मुंबई इंडियंस की नेट्स पर अर्जुन तेंदुलकर की गेंदबाजी को तराश रहे जहीर और बांड
दिग्गज सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर। (फाइल फोटो)

दुबई, एएनआइ। आइपीएल 2020 में शुक्रवार को शेख जायद क्रिकेट स्टेडियम में गत चैंपियन मुंबई इंडियंस (MI) का सामना कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) से हुआ। इस दौरान दिग्गज सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर गैलरी में दिखाई दिए। वह मुंबई इंडियंस की नेट-बॉलिंग यूनिट का हिस्सा हैं। इसी वजह से वह यूएई में मौजूद हैं।

loksabha election banner

समाचार एजेंसी एएनआइ से बात करते हुए, घटनाक्रम से जानकार सूत्रों ने बताया कि वह पिछले तीन महीनों से एमआइ यूनिट के साथ काम कर रहे हैं। वह नेट्स पर खिलाड़ियों को गेंदबाजी कर रहे हैं। साथ ही गेंदबाजी कोच शेन बांड और टीम के क्रिकेट के निदेशक जहीर खान की निगरानी में अपने खेल पर काम कर रहे हैं। सूत्रों ने बताया कि वह काफी अनुशासित हैं। वह कोचिंग स्टाफ से प्रशिक्षण के साथ- साथ दुनिया के बेहतरीन बल्लेबाजों को गेंदबाजी करके ज्यादा से ज्यादा सीखना चाहते हैं।

मुंबई ने कोलकाता को आठ विकेट से हराया

बता दें कि शुक्रवार को मुंबई की टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए कोलकाता को आठ विकेट से हराया। मुकाबला पूरी तरह से एकतरफा रहा। पूरे मैच में म टीम हावी नजर आई। राहुल चाहर ने जहां गेंदबाजी में शानदार प्रदर्शन किया, तो वहीं क्विंटन डी कॉक ने बल्ले से जौहर दिखाया।

टीम को अगला मैच 18 अक्टूबर को

कप्तान रोहित शर्मा ने टीम के शानदार प्रदर्शन पर कहा कि लक्ष्य का पीछा करते हुए जीतना विशेष है। इससे हमें काफी आत्मविश्वास मिलेगा। हमने पहले टूर्नामेंट के पहले हाफ में हमें ज्यादा करने का मौका नहीं मिला। डी कॉक ने नाबाद 78 रनों की पारी खेली और कप्तान रोहित शर्मा के साथ 94 रनों की साझेदारी की। रोहित ने कहा कि वह इस विकेटकीपर बल्लेबाज के साथ बल्लेबाजी करना पसंद करते हैं। मुंबई की टीम आठ में से छह मैच जीतकर अंक तालिका में पहले स्थान पर है। टीम को अगला मैच 18 अक्टूबर (शनिवार) को किंग्स इलेवन पंजाब से मैच खेलना है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.