Move to Jagran APP

IPL 2019: शेन वॉटसन ने किया खुलासा, इस वजह से चेन्नई के लिए नहीं कर रहे हैं गेंदबाजी

चेन्नई के ऑलराउडंर खिलाड़ी शेन वाटसन ने कहा कि वह इस सीजन में एक बल्लेबाज के तौर पर खेलेंगे। स साल आइपीएल में ज्यादा गेंदबाजी नहीं करेंगे।

By TaniskEdited By: Published: Wed, 27 Mar 2019 06:13 PM (IST)Updated: Thu, 28 Mar 2019 12:37 AM (IST)
IPL 2019: शेन वॉटसन ने किया खुलासा, इस वजह से चेन्नई के लिए नहीं कर रहे हैं गेंदबाजी
IPL 2019: शेन वॉटसन ने किया खुलासा, इस वजह से चेन्नई के लिए नहीं कर रहे हैं गेंदबाजी

नई दिल्ली, एजेंसी।  चेन्नई के ऑलराउडंर खिलाड़ी शेन वाटसन ने कहा कि वह इस साल आइपीएल में ज्यादा गेंदबाजी नहीं करेंगे। वह इस सीजन में एक बल्लेबाज के तौर पर खेलेंगे। बता दें कि चेन्नई ने अभी तक दो मैच खेले हैं। इस दौरान वाटसन ने एक ओवर भी नहीं फेंका है। 

loksabha election banner

वाटसन ने दिल्ली के खिलाफ मंगलवार को 44 रन की शानदार पारी खेली। इस पारी के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच मिला। इसके बाद उन्होंने कहा कि बीबीएल के दौरान वे चोटिल हो गए थे। इस वजह से वह इस साल केवल बल्लेबाज के तौर पर खेलेंगे और ज्यादा गेंदबाजी नहीं करेंगे। बता दें कि इस मैच में दिल्ली को चेन्नई ने 6 विकेट से हरा दिया।

वाटसन पिछले साल चेन्नई की टीम में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने मुख्य रूप से एक सलामी बल्लेबाज के रूप में खेला। उन्होंने 15 मैचों में केवल 168 गेंदें फेंकी है। उन्होंने अपनी गेंदबाजी करना कम कर दिया है।

आइपीएल में शेन वाटसन ने राजस्थान रॉयल्स के लिए अच्छा प्रदर्शन करके खुद का नाम बनाया था। इस दैरान उन्होंने बल्ले और गेंद दोनों से उन्होंने राजस्थान के लिए अहम योगदान दिया। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहने के बाद वाटसन ने देश विदेश के कई टी 20 लीगों  में खेलना जारी रखा। हालांकि इस दौरान वह एक गेंदबाज के तौर पर ज्यादा प्रभावी नहीं दिखे। आइपीएल 2016 में वह बैंगलोर के हिस्सा थे। इस दौरान यह टीम फाइनल में पहुंची थी, लेकिन वह इस खिताब को जीत न सकी। इसका एक कारण वाटसन की गेंदबाजी रही। उन्होंने फाइनल में चार ओवरों में 61 रन दिए और बैंगलोर की टीम हार गई।     

वाटसन जब ऑस्ट्रेलिया के लिए खेलते थे तो वह अपने समय के शानदार ऑलराउंडरों में से  एक थे। यह ऑलराउडंर अब उम्र के उस पड़ाव पर पहुंच गए हैं जहां चोटिल होने की संभावना ज्यादा होती है। इस वजह से अब वह बल्लेबाजी के लिए फिट रहने की कोशिश करते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.