Move to Jagran APP

IPL 2019: खून से लथपथ था पैर लेकिन फिर भी CSK को जीत दिलाने में लगे रहे शेन वॉटसन

IPL Final 2019 MI vs CSK अनुभवी ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने वॉटसन के बारे में नया खुलासा किया है।

By Ruhee ParvezEdited By: Published: Tue, 14 May 2019 10:11 AM (IST)Updated: Tue, 14 May 2019 01:27 PM (IST)
IPL 2019: खून से लथपथ था पैर लेकिन फिर भी CSK को जीत दिलाने में लगे रहे शेन वॉटसन
IPL 2019: खून से लथपथ था पैर लेकिन फिर भी CSK को जीत दिलाने में लगे रहे शेन वॉटसन

नई दिल्ली, जेएनएन। IPL Final 2019 MI vs CSK: मुंबई इंडियंस के खिलाफ आइपीएल 2019 के फाइनल मुकाबले में शेन वॉटसन ने 80 रनों की बेहतरीन पारी खेली। हालांकि, चेन्नई ने ये मैच एक रन से गंवा दिया लेकिन टीम ने आखिरी बॉल तक जीत के लिए जी जान लगा दी।   

loksabha election banner

मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई के सामने 150 रन का लक्ष्य रखा था। जिसका पीछा करते हुए चेन्नई 148 रन पर ऑलआउट हो गई। वॉटसन ने 59 गेंदों में 80 रनों की जबरदस्त पारी खेली। लेकिन आइपीएल के पिछले सीजन की तरह इस बार वॉटसन तूफानी शतकीय पारी खेलकर चेन्नई को जीत नहीं दिला सके। वॉटसन आखिरी ओवर की चौथी गेंद पर रनआउट हो गए। 

अगर वॉटसन रनआउट नहीं होते तो शायद चेन्नई के लिए जीत बड़ी आसान हो जाती। वॉटसन 80 रन पर खेल रहे थे वह आसानी से 4 रन बना लेते। लेकिन चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के अनुभवी ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने वॉटसन के बारे में नया खुलासा किया है। भज्जी ने बताया कि कैसे शेन वॉटसन बाएं पैर में खून बहने के बावजूद मुंबई इंडियंस के खिलाफ आइपीएल 2019 फाइनल में किसी को बताए बिना बल्‍लेबाजी करते रहे। 

हरभजन सिंह के मुताबिक, चेन्‍नई के ओपनर को मैच के बाद बाएं पैर में 6 टांके लगे। दरअसल, वॉटसन अपनी पारी के दौरान रन लेते समय डाइव लगा बैठे थे। उन्‍होंने अपना विकेट बचाने के लिए ऐसा किया था और वह चोटिल हो गए थे।

हरभजन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में वॉटसन की तस्वीर शेयर करते हुए कहा, "क्या आप उनके घुटने से खून बेहता देख सकते हैं...मैच के बाद उनके पैर में 6 टांके आए। डाइव लगाते वक्त वॉटसन चोटिल हो गए थे और उन्होंने किसी को बताए बिना बल्लेबाजी जारी रखी।"

शेन वॉटसन ने आइपीएल 2019 फाइनल में शानदार बल्‍लेबाजी की और चेन्‍नई को जीत के करीब पहुंचाया। दाएं हाथ के बल्‍लेबाज ने 4 छक्कों और 8 चौकों की मदद से 59 गेंदों में 80 रन की कमाल की पारी खेली। लेकिन दुर्भाग्‍यवश वह आखिरी ओवर में रनआउट हो गए और चेन्‍नई रोमांचक फाइनल में एक रन से हार गई। मुंबई की जीत के हीरो तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा रहे, जो आखिरी ओवर में 9 रन बचाने में सफल रहे।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.