Move to Jagran APP

IPL 2019: तो क्या IPL के इस सीजन में युवराज की खातिर इस नंबर पर बल्लेबाजी करेंगे रोहित शर्मा

रोहित शर्मा ने साफ कर दिया है कि आइपीएल के इस सीजन में वो टीम के लिए इस क्रम पर बल्लेबाजी करेंगे।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Wed, 20 Mar 2019 03:42 PM (IST)Updated: Wed, 20 Mar 2019 03:42 PM (IST)
IPL 2019: तो क्या IPL के इस सीजन में युवराज की खातिर इस नंबर पर बल्लेबाजी करेंगे रोहित शर्मा
IPL 2019: तो क्या IPL के इस सीजन में युवराज की खातिर इस नंबर पर बल्लेबाजी करेंगे रोहित शर्मा

 नई दिल्ली, जेएनएन। IPL 2019 में मुंबई की टीम को भी खिताबी जीत का दावेदार माना जा रहा है। रोहित की कप्तानी वाली मुंबई की टीम तीन बार इस खिताब को अपने नाम कर चुकी है। इस सीजन के लिए भी मुंबई पूरी तरह से तैयार दिख रही है और टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने अपनी रणनीति को लेकर काफी कुछ कहा भी है। रोहित शर्मा ने कहा कि इस सीजन के सभी मैचों में वो अपनी टीम के लिए ओपनिंग बल्लेबाजी करेंगे। रोहित शर्मा मुंबई के लिए मध्यक्रम में बल्लेबाजी करते रहे हैं, लेकिन इस बार उन्होंने पहले ही साफ कर दिया है कि वो इस वर्ष पारी की शुरुआत करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। 

prime article banner

रोहित शर्मा ने कहा कि बल्लेबाजी को लेकर मेरी सोच बिल्कुल साफ है। मैं टीम के लिए मध्यक्रम में भी बल्लेबाजी कर चुका हूं और ओपनिंग भी की है। टीम को जहां मेरी जरूरत होगी मैं उस जगह पर खेलने के लिए तैयार हूं, लेकिन इस वर्ष मैं आइपीएल के सभी मैचों में पारी की शुरुआत करूंगा। मैं भारत के लिए ओपनिंग करता हूं और मुझे इसी स्थान पर काफी सफलता मिली है और मैं इसे आइपीएल में भी जारी रखना चाहूंगा। 

रोहित शर्मा अगर इस सीजन में ओपनिंग करने आते हैं तो उनकी जगह चार नंबर पर कौन बल्लेबाजी करेगा ये बड़ा सवाल है। हालांकि टीम में इस वक्त युवराज सिंह मौजूद हैं जो मध्यक्रम के माहिर और अनुभवी बल्लेबाज हैं तो क्या रोहित युवी की वजह से ये कदम उठा रहे हैं। युवी के बारे में टीम के डायरेक्टर जहीर खान ने भी कहा था कि हमें एक ऐसे बल्लेबाज की जरूरत थी जो मध्यक्रम में अनुभवी हो साथ ही मैच में जीत दिलाने वाला भी हो और युवी से बेहतर कोई नहीं हो सकता। यानी इससे ये तो साफ हो जाता है कि रोहित ने युवी के लिए अपनी बल्लेबाजी क्रम को बदलने का फैसला किया है जिससे कि वो टीम में पूरी तरह से फिट हो सकें। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.