Move to Jagran APP

IPL 2019 KXIP vs SRH: संदीप शर्मा ने बताया इस वजह से मैच हार गई हैदराबाद!

दो विकेट लेने वाले संदीप शर्मा ने अपनी हार के लिए विकेट पर नमी और भारी ओस को जिम्मेदार बताया।

By Rajat SinghEdited By: Published: Tue, 09 Apr 2019 05:06 PM (IST)Updated: Tue, 09 Apr 2019 05:16 PM (IST)
IPL 2019 KXIP vs SRH: संदीप शर्मा ने बताया इस वजह से मैच हार गई हैदराबाद!
IPL 2019 KXIP vs SRH: संदीप शर्मा ने बताया इस वजह से मैच हार गई हैदराबाद!

मोहाली, पीटीआइ। सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के मध्यक्रम के फ्लॉफ होने का बचाव करते हुए पेसर संदीप शर्मा ने कहा कि एक मैच में हार की वजह से आप राय नहीं बना सकते हैं। हैदराबाद को सोमवार को खेले गए मैच के दौरान किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) से हार का सामना करना पड़ा। मैच में हैदराबाद की ओर से डेविड वॉर्नर ने सबसे अधिक 70 रन बनाए, लेकिन मिडिल ऑर्डर के बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर पाए।

prime article banner

अपनी टीम के मध्यक्रम पर बात करते हुए संदीप ने कहा, 'बात यह है कि अभी तक हमारी सलामी जोड़ी अच्छा कर रही थी, जिस वजह से मिडिल ऑर्डर को खेलने का मौका नहीं मिला। जहां तक आज के मैच की बात है, तो वॉर्नर ने अच्छा खेला। इस मैच में मिडिल ऑर्डर संभल नहीं पाया, लेकिन एक मैच से राय बनाना सही नहीं है।'

दो विकेट लेने वाले शर्मा ने अपनी हार के लिए विकेट पर नमी और भारी ओस को जिम्मेदार बताते हुए कहा,' हमारे पास मध्य क्रम में प्रतिभाशाली बल्लेबाज हैं - यूसुफ पठान, मोहम्मद नबी, दीपक हुड्डा, मनीष पांडे। सुबह बारिश हुई थी, जिसके वजह से विकेट में नमी आ गई और बल्लेबाजी करना मुश्किल हो गया। अंत में (जब हैदराबाद गेंदबाजी कर रही थी) भारी ओस एक बड़ा कारण थी, गेंद गीली हो रही थी। पहले हाफ की तुलना में दूसरे भाग में बल्लेबाजी आसान थी।'

बात दें कि हैदराबाद की टीम की बल्लेबाजी बहुत अच्छी नहीं रही। वॉर्नर ने रन बनाए, लेकिन बहुत धीमीगति से। हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में चार विकेट के नुकसान पर 150 रन बनाए, जिसके जवाब में पंजाब ने आखिरी ओवर में चार विकेट खोकर जीत हासिल कर ली। इस जीत के बाद पंजाब अंकतालिका में तीसरे स्थान पर पहुंच गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.