Move to Jagran APP

IPL 2019 DC vs KXIP: रोहित शर्मा का ओवर कॉन्फिडेंस, दिल्ली की पिच पर तो सिर्फ इतने रन काफी थे...

रोहित ने बताया कि हमें एक समय लगा कि 140 रन काफी होगा। मुंबई के 168 रन का पीछा करते हुए 128 रन पर ही सिमट गई।

By Rajat SinghEdited By: Published: Fri, 19 Apr 2019 03:37 PM (IST)Updated: Fri, 19 Apr 2019 03:55 PM (IST)
IPL 2019 DC vs KXIP: रोहित शर्मा का ओवर कॉन्फिडेंस, दिल्ली की पिच पर तो सिर्फ इतने रन काफी थे...
IPL 2019 DC vs KXIP: रोहित शर्मा का ओवर कॉन्फिडेंस, दिल्ली की पिच पर तो सिर्फ इतने रन काफी थे...

नई दिल्ली,पीटीआइ। दिल्ली कैपिटल्स (DC) के खिलाफ मिली जीत के बाद मुंबई इंडियंस (MI) के कप्तान रोहित शर्मा ने बताया कि फिरोजशाह की पिच पर कुछ रन कम भी बनाए जा सकते थे। दिल्ली की पिच काफी धीमा खेल रही थी और गेंद फंसकर बल्ले पर आ रही थी। रोहित ने बताया कि हमें एक समय लगा कि 140 रन काफी होगें। मुंबई के 168 रन का पीछा करते हुए 128 रन पर ही सिमट गई। रोहित ने कहा कि हम 20 रन कम भी बना सकते थे।

prime article banner

रोहित ने कहा कि हमने स्कोरबोर्ड पर अच्छा टोटल खड़ा किया और हमारे स्पिनर्स ने शानदार गेंदबाजी की। रोहित ने कहा, 'हमने जब पहले दो ओवर खेले तो हमें लगा था कि 140 का स्कोर अच्छा रहेगा। मैंने और क्विंटन डिकॉक ने इस बारे में बात की। हमारे पास आखिरी ओवर्स में विकेट बचे हुए थे और हमारे पॉवर हिटर्स ने वैसे ही किया, जैसा वो इस सीजन में करते आए हैं।'

रोहित ने अपने स्पिनर्स की तारीफ करते हुए कहा, 'हमें पता था कि हमारे पास अच्छे स्पिनर्स हैं, उन्होंने अपना काम शानदार से किया। हालांकि, टॉस के बाद पहले बल्लेबाजी को लेकर मुझे थोड़ा सोचना पड़ा था।' पिच को लेकर उन्होंने कहा, 'ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी वनडे मैच में भी हमें लक्ष्य का पीछा करने में दिक्कत हुई थी। पिछले कुछ मैचों में यहां दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने वाली टीमें जीती हैं, लेकिन वो लो स्कोरिंग मैच थे। हम बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों में शानदार रहे। मुझे मालूम था कि अगर हमने 140 से 150 रन बना लिए तो गेंदबाज हमें जीता देंगे।'

दिल्ली के खिलाफ मिली जीत के बाद मुंबई अंक तालिका में तीसरे स्थान पर पहुंच गई। मुंबई के लिए हार्दिक और क्रुणाल ने आखिरी के ओवर्स में जबरदस्त बल्लेबाजी की, जिसके बदौलत टीम ने 20 ओवर में 168 रन का लक्ष्य खड़ा कर पाई। दिल्ली 20 ओवर में नौ विकेट पर 128 के स्कोर तक ही पहुंच सकी और 40 रन से इस मैच को गंवा दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.