Move to Jagran APP

IPL 2019: तबाही मचा रहे हैं ये दो ओपनर बल्लेबाज, गेल और राहुल को छोड़ सकते हैं पीछे

हैदराबाद के दोनों ओपनर बल्लेबाज जिस बेखौफ अंदाज में क्रिकेट खेल रहे हैं वो किसी भी टीम के लिए बड़ा खतरा हैं।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Fri, 05 Apr 2019 05:42 PM (IST)Updated: Fri, 05 Apr 2019 05:42 PM (IST)
IPL 2019: तबाही मचा रहे हैं ये दो ओपनर बल्लेबाज, गेल और राहुल को छोड़ सकते हैं पीछे
IPL 2019: तबाही मचा रहे हैं ये दो ओपनर बल्लेबाज, गेल और राहुल को छोड़ सकते हैं पीछे

 नई दिल्ली, जेएनएन। IPL 2019 में हैदराबाद के दो ओपनर बल्लेबाजों ने तबाही मचा रखी है। डेविड वार्नर और जॉनी बेयरस्टो ने अपनी टीम के लिए खेले अब तक के चार मुकाबलों में अपनी टीम के लिए बेहतरीन साझेदारी की है। इन दोनों बल्लेबाजों की बेहतरीन साझेदारी की वजह से ही हैदराबाद ने अपने पिछले तीन मुकाबलों में जीत दर्ज की है। पहले मैच में भी दोनों बल्लेबाजों ने कोलकाता के खिलाफ शतकीय साझेदारी की थी लेकिन आंद्रे रसेल ने हैदराबाद के मुंह से वो जीत छीन ली थी। 

loksabha election banner

डेविड वार्नर और उनके ओपनिंग पार्टनर जॉनी बेयरस्टो ने हैदराबाद के लिए सभी चार मैचों में पहले विकेट के लिए अर्धशतकीय साझेदारी की है। लगातार चार मैचों में चार अर्धशतकीय साझेदारी करने वाले ये दोनों बल्लेबाज आइपीएल की तीसरी जोड़ी बन गई है। इस मामले में पहले नंबर पर पंजाब के सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल व लोकेश राहुल हैं जिन्होंने लगातार पांच मैचों में अपनी टीम के लिए 50 या उससे ज्यादा रन की साझेदारी की थी। गेल व राहुल ने पिछले सीजन में ये रिकॉर्ड अपने नाम किया था। वैसे वार्नर और बेयरस्टो जिस अंदाज में बल्लेबाजी कर रहे हैं उससे यही लगता है कि ये दोनों जल्दी ही आगे निकल सकते हैं। 

वैसे आइपीएल में लगातार चार मैचों में पहले विकेट के लिए 50 या उससे ज्यादा रनों की साझेदारी कोलकाता के लिए गौतम गंभीर व रॉबिन उथप्पा और हैदराबाद के लिए वार्नर व धवन कर चुके हैं। इस सीजन की बात करें तो हैदराबाद के लिए पहले तीन मैचों में वार्नर व बेयरस्टो ने 100 से ज्यादा की साझेदारी की थी और चौथे मैच में दिल्ली के विरुद्ध 64 रन की साझेदारी की थी। वार्नर और बेयरस्टो पहले विकेट के लिए लगातार तीन शतकीय साझेदारी करने वाले आइपीएल की पहली जोड़ी भी बने थे। 

इस सीजन में ऐसा लग रहा है जैसे वार्नर और बेयरस्टो के बीच रन बनाने की होड़ लगी है। वार्नर ने इस सीजन के अब तक के चार मैचों में 264 रन बनाए हैं जिसमें एक शतक भी शामिल है वहीं बेेयरस्टो ने भी चार मैचों में 246 रन बनाए हैं और उन्होंने भी एक शानदार शतक लगाया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.