Move to Jagran APP

IPL 2019 CSK vs SRH: हार के बाद बोले कोच फ्लेमिंग- IPL में चेन्नई पहली बार हुई एक्सपोज

बुधवार को खेले गए मैच में चेन्नई को इस सीजन की दूसरी हार मिली। फ्लेमिंग ने इस मैच के बाद सामने आई कमियों पर साथ मिलकर काम करने की बात की।

By Rajat SinghEdited By: Published: Thu, 18 Apr 2019 03:15 PM (IST)Updated: Thu, 18 Apr 2019 03:40 PM (IST)
IPL 2019 CSK vs SRH: हार के बाद बोले कोच फ्लेमिंग- IPL में चेन्नई पहली बार हुई एक्सपोज
IPL 2019 CSK vs SRH: हार के बाद बोले कोच फ्लेमिंग- IPL में चेन्नई पहली बार हुई एक्सपोज

हैदराबाद, पीटीआइ। सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) से मिली हार के बाद चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा कि उनकी टीम आइपीएल (IPL) में पहली बार एक्सपोज हो गई। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि चेन्नई इस झटके से कैसे उबरती है। बुधवार को खेले गए मैच में चेन्नई को इस सीजन की दूसरी हार मिली। फ्लेमिंग ने इस मैच के बाद सामने आई कमियों पर साथ मिलकर काम करने की बात की।

loksabha election banner

चेन्नई के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा, 'यह पहली बार है, जब हम इस तरीके से एक्सपोज हो गए। यह देखना अब दिलचस्प होगा कि हमारे खिलाड़ी इसका जवाब कैसे देते हैं।' मैच के बाद हुए प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने कहा, 'हम अपनी हार की ज्यादा चिंता नहीं करते। हम अपनी कमियों की पहचान कर, उस पर काम करते हैं। हमने इस सीजन में आठ मैच खेले और उसमें सात जीते, इस 9वें मैच का परिणाम हमें आगे अच्छा करने के लिए प्रेरित करेगा।'

इस मैच में कप्तान महेंद्र सिंह धौनी पीठ दर्द के चलते मैदान में नहीं उतर पाए। फ्लेमिंग ने कहा कि हमने उन्हें आराम दिया ताकि वह दर्द से उभर पाएं। गौरतलब है कि बुधवार को खेले गए मैच में हैदराबाद ने चेन्नई को छह विकेट से हरा दिया। चेन्नई की ओर से फाफ डुप्लेसिस (45) और शेन वॉटसन (31) को छोड़ दिया जाए तो किसी और बल्लेबाज ने अच्छा खेल नहीं दिखाया। चेन्नई की टीम, 20 ओवर में पांच विकेट के नुकसान पर 132 रन ही बना पाई। हैदराबाद ने डेविड वॉर्नर (50) और जॉनी बेयरस्टो (नाबाद 61) के अर्धशतकों की मदद से 16.5 ओवर में चार विकेट खोकर मैच जीत लिया। यह चेन्नई की इस आइपीएल में दूसरी हार है। जीत के बाद हैदराबाद के आठ अंक हो गए और वह पांचवें स्थान पर पहुंच गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.